आगरा: यूपी विधानसभा चुनाव को देखते हुए सपा-कांग्रेस गठबंधन के बाद आज सीएम अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अपना दूसरा रोड शो आगरा में करने वाले हैं. इससे पहले लखनऊ में दोनों नेताओं ने एक साथ रोड शो किया था, जिसमें भारी संख्या में लोगों का हुजूम उमड़ा था.


अपने विकास कार्यों का दावा करने वाले अखिलेश का मानना है कि यूपी की जनता को उनपर पूरा भरोसा है और इस बार के विधानसभा चुनाव में वे फिर से बहुमत की सरकार बनाने वाले है.


इसी बीच लखनऊ में दोनों नेताओं के रोड शो की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई. जिसमें अखिलेश और राहुल जब रोड शो के दौरान लखनऊ के कैसरबाग इलाके से गुजर रहे थे तो वहां रास्ते में लटकते बिजली की तारों ने दोनों नेताओं को खासा परेशान किया था.


इतना ही नहीं बिजली की तारों से दोनों नेताओं को बचाने के लिए वहां मौजूद उनके बॉडीगार्ड को काफी मशक्कत करनी पड़ी थी. जिसको देखते हुए इस बार रोड शो से पहले ही सड़को और गलियों मे लगे तार हटाए जा रहे है.


फिलहाल दोनों नेता फिर से आगरा में रोड शो करने वाले है. अखिलेश जहां जीत के दावे कर रहे हैं वहीं राहुल गांधी ने कहा है कि वो आरएसएस और बीजेपी के नफरत की राजनीति को यूपी में फैलने से रोकने के लिए सपा से गठबंधन किया है. अब यह तो वक्त ही बताएगा की जनता किसके दावों को सही साबित करती है.