नई दिल्ली: पंजाब और गोवा के बाद अब उत्तर प्रदेश की जनता की बारी है. आज रविवार की छुट्टी है लेकिन चुनावी माहौल गर्म है. आज यूपी में बड़े बड़े दिग्गज रैलियां करेंगे. 11 फऱवरी को यूपी में पहले चरण का चुनाव है. पहले चरण में पश्चिमी यूपी की 73 सीटों पर चुनाव है.


अलीगढ़ में गरजेंगे पीएम मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अलीगढ़ समें गरजेंगे. पीएम मोदी यूपी चुनाव को लेकर आज अलीगढ़ में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. यह जनसभा दोपहर 2 बजे नुमाइश मैदान पर शुरु होगी. गौरतलब है कि अलीगढ़ में पहले चरण के चुनाव के तहत 11 फरवरी को मतदान होना है.


अखिलेश-राहुल का रोड शो
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आज कानपुर शहर में संयुक्त जनसभा को संबोधित करेंगे. यह सभा दोपहर 2 बजे जीआईसी परेड ग्राउंड पर शुरु होगी. कानपुर में तीसरे चरण के चुनाव के तहत 19 फरवरी को मतदान होना है.


अखिलेश राहुल की रैलियां


कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज यूपी में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे. राहुल गांधी की पहली सभा दोपहर 12.15 बजे सहारनपुर जिले के गंगोह में आलमपुर ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं अखिलेश यादव आज उन्नाव जिले के पुरवा में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. अखिलेश यादव आज सुबह 11 बजे पुरवा में सपा उम्मीदवार उदयराज यादव के समर्थन में जनसभा करेंगे.


अमित शाह करेंगे तीन रैलियां
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे. उनकी पहली सभा शामली, दूसरी सभा अमरोहा और तीसरी सभा नोएडा में होगी.


मायावती उत्तराखंड में साधेंगी निशाना
मायावती बसपा सुप्रीमो मायावती आज उत्तराखण्ड के जिला ऊधमसिंहनगर के सितारगंज में एक जनसभा को सम्बोधित करेंगी. गौरतलब है कि उत्तराखंड की 70 विधानसभा सीटों पर 15 फरवरी को मतदान होना है.