नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक पीली साड़ी वाली महिला अधिकारी की तस्वीरें शेयर हुईं और देखते ही देखते वायरल हो गईं. लोगों ने उनकी खूबसूरती की तारीफ के साथ-साथ उन्हें मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए भी धन्यवाद दिया. किसी ने उन्हें जयपुर का पोलिंग अधिकारी बता दिया तो किसी ने कहीं और का. इन सबके बीच आइए आपको बताते हैं कि इस पूरे मामले पर रीना दिवेदी का क्या कहना है?


रीना द्विवेदी का कहना है कि वो हमेशा ऐसे ही तैयार होकर ऑफ़िस जाती हैं. यंग जेनरेशन पुरानी भ्रांतियां तोड़ रही हैं. उन्होंने कहा कि मैं परिवारिक वेशभूषा में मतदान कराने गई थी. मोहनलालगंज के नगराम पोलिंग बूथ में ड्यूटी थी. रीना ने कहा कि घर वाले इसे बेहद सकारात्मक तरीक़े से ले रहे हैं, वो कह रहे हैं कि बिटिया का नाम हुआ. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर आने वाले कामेंट्स को वे गम्भीरता से नहीं लेती हैं.


आपको बता दें कि रीना द्विवेदी लखनऊ की रहने वाली हैं. रीना पीडब्ल्यूडी विभाग में काम करती हैं और जो तस्वीरें शेयर की जा रही हैं वो भी लखनऊ की ही हैं.


तस्वीरें वायरल होने के बाद उन्होंने कहा कि लोग उनके साथ सेल्फी खिंचा रहे हैं, दूर-दूर से फोन आ रहे हैं. कभी ये सब अच्छा भी लगता है लेकिन फिर उलझन भी हो रही है. उन्होंने कहा कि मैं केवल अपना काम कर रही थी. रीना द्विवेदी ने ये भी बताया कि उनके बूथ पर 70 फीसदी वोटिंग हुई थी ना कि 100 प्रतिशत जैसा कि वायरल तस्वीरों में दावा किया जा रहा है.


गोरखपुर: यूपी में गुंडा टैक्‍स के बदले जेल या राम नाम सत्‍य की यात्रा निकलेगी- योगी आदित्‍यनाथ


यूपी: भदोही कांग्रेस जिलाध्यक्ष का इस्तीफा, प्रियंका गांधी पर लगाया अपमानित करने का आरोप

लोकसभा चुनाव: छठे चरण का मतदान पूरा, तस्वीरों में देखें प्रयागराज के चुनावी रंग

 

लोकसभा चुनाव: देवरिया सीट पर होगी बीजेपी की गठबंधन से सीधी टक्‍कर, सातवें चरण में 19 मई को होना है