नई दिल्ली: चुनावी माहौल में नेताओं का बयानबाजी जारी है. आज बीएसपी के बड़े नेताओं में से एक सतीश चंद्र मिश्रा ने पीएम नरेंद्र मोदी को यमराज कह दिया है. नोटबंदी में लोगों की मौत के मामले में हमला करते हुए मिश्रा ने मोदी को बिना नाम लिया यमराज कहा है.


सतीश चंद्र मिश्रा आज चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे. विपक्षी पार्टियों घेरने के इरादे से बोल रहे सतीश चंद्र मिश्र के बोल अचानक बिगड़ गए और नोटबंदी पर अचानक इशारों-इशारों में मोदी को यमराज कह डाला. सतीश मिश्रा ने कहा कि नोटबंदी में करीब 150 लोग मर गए इन्हें यमराज ने नहीं बल्कि किसी और यमराज ने याद किया था.

इससे पहले मोदी को आजम खान ने रावण कहकर यूपी के चुनावी माहौल को गर्मा दिया था. उधर आज मायावती ने फर्रुखाबाद की चुनावी रैली में सीधे-सीधे मुसलमानों को मुखातिब करते हुए कहा कि वो अपना वोट बर्बाद नहीं करें. बीएसपी को वोट देने की अपील करती हुईं मायावती ने कहा, “मुलायम सिंह ने अपने छोटे भाई शिवपाल को अपमानित किया है और ऐसे में शिवापल इसका बदला लेंगे. इस तरह समाजवादी पार्टी जीतने वाली नहीं है इसिलए मुसलमान एसपी का समर्थक करके अपना वोट बर्बाद नहीं करें.”

आपको बता दें कि इस चुनाव में शुरू से ही मायावती की नज़र मुस्लिम वोटों पर है और उन्होंने सूबे की सत्ता पाने के लिए दूसरी पार्टियों के मुकाबले मुसलमानों को सबसे ज्यादा 100 सीटें दी हैं.

यूपी में सात चरणों में मतदान हो रहे हैं और पहले चरण में 11 फरवरी को पोलिंग है.