नई दिल्ली/लखनऊ : उत्तर प्रदेश चुनाव के दौरान वरुण गांधी की नाराजगी की खबरें आ रही हैं. बताया जा रहा है कि छठे और सातवें चरण के लिए बीजेपी के स्टार प्रचारकों की लिस्ट से वरुण गांधी का नाम हटा दिया गया है. तीसरे, चौथे, पांचवें चरण में सुल्तानपुर में मतदान होने की वजह से वरुण गांधी का नाम शामिल किया गया था.


सातवें चरण के स्टार प्रचारकों की लिस्ट चुनाव आयोग को दी गई है


13 फरवरी को छठे और 15 फरवरी को सातवें चरण के स्टार प्रचारकों की लिस्ट चुनाव आयोग को दी गई है. मतलब साफ है कि वरुण का नाम उनके मंगलवार को दिए बयान से पहले ही हटा दिया गया था. लेकिन, सवाल ये है कि क्या प्रचार में अनदेखी ही वरुण की नाराज़गी की वजह है.


यही भी पढ़ें : रायबरेली-अमेठी के मतदाताओं से सोनिया गांधी ने पत्र लिखकर की भावुक अपील


वरुण गांधी ने अब बगावती तेवर दिखाना शुरू कर दिया है


बीजेपी में हाशिये पर चल रहे वरुण गांधी ने अब बगावती तेवर दिखाना शुरू कर दिया है. इंदौर में एक कांग्रेस नेता के कार्यक्रम में उन्होंने किसानों की खुदकुशी का मुद्दा उठाकर मोदी सरकार पर निशाना साधा था. विरोधी दलों ने वरुण गांधी के इस तेवर का स्वागत किया है लेकिन बीजेपी मुश्किल में पड़ गई है.


गांधी को अप्रत्यक्ष रूप से मर्यादा में रहने की ताकीद की है


वरिष्ठ बीजेपी नेता कलराज मिश्र ने वरुण गांधी को अप्रत्यक्ष रूप से मर्यादा में रहने की ताकीद की है. कलराज ने कहा कि 'मैं मर्यादा में रहता हूं, मैं अपनी मर्यादा जानता हूं, वरुण गांधी की मर्यादा पर तो बात नहीं कर सकता, लेकिन वरुण गांधी पर उचित निर्णय पार्टी का नेतृत्व उचित समय पर लेगा.'


उत्तर प्रदेश चुनाव की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें