लखनऊ: राम जन्मभूमि न्यास के कार्यकारी अध्यक्ष और पूर्व बीजेपी सांसद राम विलास वेदांती ने कश्मीर की सुरक्षा को हिंदू-मुस्लिम से जोड़ दिया है. यूपी के एटा में वेदांती ने कहा कि कश्मीर में मुस्लिम पुलिसवालों की जगह हिंदू पुलिस कर्मियों और सेना की सिख रेजिमेंट को तैनात किया जाए, तभी कश्मीर पर नियंत्रण किया जा सकता है.


राम विलास वेदांती ने कहा कि आतंकवादी जो जेल में बंद हैं, सबको गोली मार देनी चाहिए. उन्होंने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि दाऊद भी पकड़ में आ जायेगा, मसूद भी पकड़ में आ जायेगा. दाऊद और मसूद को वैसे ही मारा जाएगा जैसे ओसामा बिन लादेन को अमेरिका ने मारकर समुद्र में फेंक दिया था. उन्होंने आगे कहा कि भारत की जनता चाहती है कि ऐसे आतंकवादियों को जेल में ना बंद किया जाए बल्कि देखते ही तत्काल गोली मार दी जाए. मैं तो भारत के महामहिम राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री जी से निवेदन करूंगा कि आतंकवादी जो जेलों में बंद हैं सबको गोली मार देना चाहिए.


बता दें कि 14 फरवरी को पाकिस्तानी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने पुलवामा में हमला कर दिया था. इस हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे. जिसके बाद से लोगों में गुस्सा है और देशभर में पाकिस्तान के खिलाफ विरोध हो रहा हैं. सरकार ने बदले के लिए सेना को खुली छूट दी है. साथ ही पाकिस्तान से मोस्ट फेवर्ड नेशन (एमएफएन) का दर्जा छीन लिया गया है.