कन्नौज: यूपी के कन्नौज जिले से गुजरने वाले लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार प्राइवेट डबल डेकर बस का टायर फट जाने से बड़ा हादसा हो गया. बताया जा रहा टायर फटने के बाद बस पलट गई जिससे बस के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे में 4 यात्रियों की मौत हो गई है और 50 से ज्यादा यात्री गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं. जिस वक्त हादसा हुआ उस समय एक और बस टकरा गई उसमें भी 15 से ज्यादा यात्री घायल हो गए. हादसे में 60 से ज्यादा घायलों में से 35 की हालत ज्यादा गम्भीर बताई जा रही है.


ये हादसा तिर्वा कोतवाली के फगुवा भट्टा आगरा लखनऊ एक्सप्रेस पर देर रात करीब 10 बजे के आस पास हुआ. हादसे में क्षतिग्रस्त प्राइवेट डबल डेकर बस जयपुर से बिहार जा रही थी. तभी तेज रफ्तार बस का टायर फट गया और बस अनियंत्रित होकर पलट गई और कई मीटर तक घिसटती रही.


हादसे की सूचना मिलते ही बचाव कार्य के लिए जिले के आलाधिकारी पुलिस बल के साथ पहुंच गए. पुलिस कर्मियों ने घायलों को मेडिकल कालेज तक पहुचाया. घायलों का हाल जानने पहुचे डीएम कन्नौज ने बताया कि हादसे में 4 कई मौत हुई है जबकि 35 यात्री घायल हुए है घायलों का उपचार मेडिकल कालेज में चल रहा है.


आज महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बनने जा रहे उद्धव ठाकरे का ऐसा रहा है सियासी सफर


उद्धव ठाकरे ने फोन कर पीएम मोदी को शपथ ग्रहण में आने का दिया न्योता, प्रधानमंत्री ने दी बधाई


यूपी के बागपत में लुटेरों ने गन प्वाइंट पर फैक्ट्री से लूटी 8 लाख की जींस