अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भले ही उत्तर प्रदेश में अपराध पर अंकुश लगाने के लाख उपाय कर लें पर अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है. सारे उपाय नाकाफी साबित हो रहे हैं. ताजा मामला अलीगढ़ का है जहां एक दुकानदार को सिर्फ इसलिए गोली मार दी गई कि उसने आरोपी को गुटखा बेचने के बाद उसके पांच रुपये मांगे थे. यह घटना अलीगढ़ के माधोपुर क्षेत्र में बुधवार रात घटी जब दीपक, तिकन्ना, पोटा और फौजदार एक दुकान पर गए और दुकानदार छोटू अग्रवाल से पांच रुपये का एक गुटखा का पाउच खरीदा.


छोटू ने गुटखा देने के बाद गुटखे के पैसे मांगे तो पहले तो दबंग युवकों ने कहासुनी करनी शुरू कर दी, जब इस बात का विरोध दुकानदार युवक ने किया तो इन दबंगों ने पिस्टल निकालते हुए युवक के ऊपर फायर झोंक दिया. तमंचे से निकली गोली दुकानदार युवक को जा लगी और दबंग युवा तमंचा हवा में लहराते हुए मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिवारी जनों ने घायल युवक को आनन-फानन में उपचार के लिए अस्पताल ले गए.


घटना की जानकारी देते हुए ग्रामीण पुलिस अधीक्षक मणिलाल पाटीदार ने कहा कि चौकी जट्टारी क्षेत्र में गुटखे के पैसे को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया और उसी विवाद में एक पक्ष में दूसरे पक्ष पर गोली मार दी जो युवक के कंधे में जा लगी. घायल युवक का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है.


गवाहों द्वारा दर्ज शिकायत के आधार पर संदिग्धों के खिलाफ बुधवार को टप्पल पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और धारा 394 (लूट के इरादे से शारीरिक नुकसान पहुंचाने) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि जांच जारी है और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


यूपी: कोर्ट के आदेश के बाद लिए गए चिन्मयानंद और पीड़ित छात्रा की आवाज के नमूने


अयोध्या मामले पर बोले राम विलास वेदांती- सुप्रीम कोर्ट हंस की तरह चुनकर करेगा फैसला


झांसी: पुष्पेंद्र के परिवार से मिले अखिलेश, कहा- ये एनकाउंटर नहीं हत्या है, हम संघर्ष कर न्याय दिलाएंगे