लखनऊ: कमलेश तिवारी हत्याकांड के बाद उनकी मां कुसुम तिवारी ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ मेरे बेटे से जलते थे, उसकी पार्टी से जलते थे. उनका कहना है कि योगी सरकार की लापरवाही से कमलेश की हत्या हुई. उन्होंने यहां तक कहा कि योगी ने कमलेश को मरवा दिया. सीएम के साथ साथ उन्होंने पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि नाका पुलिस की मिलीभगत से इस हत्या को अंजाम दिया गया.


कुसुम तिवारी ने कहा कि योगी आदित्यनाथ ने कमलेश की सुरक्षा घटा दी. अखिलेश सरकार में 17 सुरक्षाकर्मी दिए गए थे और योगी सरकार में 4. उनका कहना है कि वारदात के वक्त एक भी सुरक्षाकर्मी वहां मौजूद नहीं था. एक सुरक्षाकर्मी नीचे की तरफ था जो बुजुर्ग है.


कमलेश की मां ने कहा कि पुलिस ने हमारे साथ दुर्व्यवहार किया. हमारे लोगों पर लाठी चार्ज की. वो बार बार ये बात दोहराती रही कि योगी सरकार की लापरवाही से कमलेश की हत्या हुई.



कमलेश के परिवार से मिलेंगे योगी आदित्यनाथ


कमलेश तिवारी के शव को रखकर सीएम योगी को बुलाने की मांग कर रहे थे. जानकारी के मुताबिक योगी आदित्यनाथ महाराष्ट्र से लौटने के बाद कमलेश के परिवार से मिलेंगे.


भड़काऊ भाषण दिए जाने के कारण हुई हत्या- डीजीपी


यूपी के डीजीपी ओपी सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस करके बताया कि कमलेश तिवारी की तरफ से साल 2015 में भड़काऊ भाषण दिए जाने के कारण उनकी हत्या हुई है. कमलेश के बयान की वजह से आरोपी नाराज थे.


तीन साजिशकर्ताओं ने कबूल किया अपना गुनाह
हत्याकांड में यूपी पुलिस ने गुजरात के सूरत से तीन साजिशकर्ताओं को गिरफ्तार किया है. इन तीनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. हालांकि इस मर्डर केस के मुख्य हत्यारे अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. यूपी के डीजीपी ओम प्रकाश सिंह ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करके दावा किया है कि साल 2015 में पैगम्बर मोहम्मद पर आपत्तिजनक बयान के कारण हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश की हत्या की साजिश रची गई थी.


कमलेश तिवारी हत्याकांड: 3 साजिशकर्ताओं ने कबूला गुनाह, जानें इस केस में अबतक क्या-क्या हुआ है


यूपी: कमलेश तिवारी हत्याकांड के 3 आरोपियों ने कबूला गुनाह, DGP बोले- पैगम्बर पर टिप्पणी के कारण हुई हत्या


रामदेव बोले- मोदी-अमित शाह का देश में कोई विकल्प नहीं, जैसा नेतृत्व चाहिए वैसा मिल रहा है