कासगंजउत्तर प्रदेश के कासगंज में पिछले पांच दिन से हिंसा हो रही है. सलीम नाम के एक शख्स को चंदन की हत्या का मुख्य आरोपी बताया जा रहा है. हिंसा के मामले में पुलिस अब तक 145 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है, लेकिन चंदन हत्याकांड में आरोपी तीनो सगे भाई नसीम,वसीम और सलीम वर्की अभी भी फरार है, जिसमें सलीम मुख्य शूटर है.


चंदन के गुनहगारों को सजा कब मिलेगी

चंदन की हत्या पर कासगंज के डीएम ने बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने कहा है कि  चंदन को जो गोली लगी वो छत से चली थी. इस खुलासे के बाद 20 साल के चंदन की हत्या में नया मोड़ आ गया है. हत्या का आरोप सलीम नाम के शख्स पर लग रहा है. लेकिन, सलीम कहां है इसकी खबर पुलिस को नहीं है.



यूपी: कासगंज में बीती रात एक दुकान में आग लगाकर फिर माहौल बिगाड़ने की कोशिश

145 लोग गिरफ्तार

कासगंज हिंसा के मामले में कुल छह मुकदमे दर्ज किए गए हैं. जांच के लिए पुलिस ने एसआईटी का गठन किया है. अब तक हिंसा के आरोप में 112 लोग गिरफ्तार किए गए हैं. बता दें कि चंदन की हत्या के आरोप में 20 लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है. इस मामले में भी 11 लोग गिरफ्तार हैं.

कासगंज हिंसा: DM का बड़ा खुलासा, छत से चली थी चंदन पर गोली

मुआवजा नहीं, हमें इंसाफ चाहिए- चंदन का परिवार

चंदन का परिवार पुलिस की इस कार्रवाई से खुश नहीं है.  कल जब डीएम परिवार को 20 लाख का मुआवजा देने पहुंचे तो खूब नारेबाजी हुई. मानमन्नौवल के बाद डीएम ने चंदन के पिता को 20 लाख का चेक दे दिया लेकिन परिवार अब भी कह रहा है कि मुआवजा नहीं, हमें इंसाफ चाहिए.

ABP न्यूज़ का डिजिटल दुनिया में बड़ा धमाका, देश की कई बड़ी वेबसाइटों को भारी अंतर से पछाड़ा