हापुड़: उत्तर प्रदेश के गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने मंगलवार को वेस्ट यूपी के हापुड़ में एक बयान में कहा कि प्रियंका गांधी के आने के बाद भी कांग्रेस नहीं बच पाएगी. कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी राजनीति में पूरी तरह फ्लॉप हैं. उन्होंने दावा किया कि 2019 में फिर से मोदी सरकार बनेगी.


सुरेश राणा यहां सरस्वती शिशु मंदिर में बीजेपी प्रबुद्ध जन सम्मेलन में बोल रहे थे. उन्होंने केंद्र और प्रदेश सरकार की नीतियों की जमकर तारीफ की और विरोधियों को जमकर खरी खोटी सुनाई. उन्होंने विपक्ष को देश के विरुद्ध काम करने वाला बताया.

उन्होंने कहा कि सभी विपक्षी दल चाहे कितने भी एक हो जाए, परंतु इनमें आपसी लड़ाई जारी है. योगी सरकार ने प्रत्येक वर्ग के लिए काम किया है. आजादी के बाद पहली बार सबसे अधिक गन्ना भुगतान भी योगी सरकार ने किया है. उन्होंने कहा कि विदेशों में भारत का सम्मान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने बढ़ाया है.

टकराव: राजभर ने एक बार फिर बीजेपी को घेरा, जानिए पहले कब-कब कर चुके हैं असहज

राहुल प्रियंका पर विवादित बयान

अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाला बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर बेहद विवादित बयान दिया है. बलिया के बैरिया विधानसभा के विधायक सुरेंद्र सिंह से जब प्रियंका गांधी के राजनीति में आने और पूर्वी यूपी का प्रभारी बनाए जाने पर सवाल किया गया तो उन्होंने ये बयान दिया.

सुरेंद्र सिंह ने कहा,"कांग्रेस टूटी हुई नाव नौका हो चुकी है. वो तो केवल एससी-एसटी एक्ट के कारण राजस्थान और मध्य प्रदेश में जीत गई. नहीं तो उसे कहीं भी चंदन लगने वाला नहीं था. जब राम और रावण का युद्ध होने वाला था तो रावण ने पहले अपनी बहन को भेजा था."

उन्होंने कहा,"लगता है राहुल भी रावण के रूप में होगा और राम के रूप में तो मोदी दुनिया में भारत का पताका फहरा ही रहे हैं. राम की भूमिका में मेरा मोदी है और रावण के रूप में राहुल है. अब वो शूर्पणखा के रूप में अपनी बहन को उतारा है तो मान के चलिए कि लंका विजय हो गया."

हाल ही में महाराष्ट्र की बीजेपी सांसद सरोज पांडे ने राहुल गांधी को जोकर बताया था. उनसे पहले बिहार सरकार के मंत्री और बीजेपी के नेता विनोद नारायण झा ने कहा था कि सुंदर चेहरे के आधार चुनाव नहीं जीते जाते हैं.

विवादित बयान: बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने प्रियंका को शूर्पणखा और राहुल को रावण कहा