बलिया: उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ बीजेपी के सहयोगी दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष और प्रदेश के काबीना मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने रविवार को कहा कि परिवारवाद पर निशाना साधने वाली बीजेपी पर गुजराती लोगों ने कब्जा कर लिया है. उन्होंने पार्टी को खुद को मंत्रीपद से बर्खास्त करने की चुनौती दी. साथ ही, उन्होंने यह दावा भी किया कि वह पूर्वी उत्तर प्रदेश से भगवा पार्टी का सफाया कर देंगे.


प्रदेश के पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री राजभर ने बलिया जिले के रसड़ा में अपने आवास पर संवाददाताओं से कहा कि बीजेपी अब पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी वाली बीजेपी नहीं रही.


राजभर ने एक सवाल के जवाब में कहा कि वह योगी सरकार से इस्तीफा नही देंगे, बीजेपी चाहे तो उन्हें हटा दे.


उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की तरफ इशारा करते हुए कहा कि जो पार्टी कांग्रेस के परिवारवाद पर हमलावर रहा करती है, अब उसी के लोग कह रहे हैं कि भाजपा पर गुजराती लोगों ने कब्जा कर लिया है.


लोकसभा चुनाव में बीजेपी से अलग होकर अपने प्रत्याशी उतार चुके राजभर ने बिल्थरा रोड क्षेत्र के चौकियां मोड़ पर एक चुनाव सभा को सम्बोधित करते हुए दावा किया कि वह पूर्वी उत्तर प्रदेश से बीजेपी का सफाया कर देंगे. बीजेपी चुनाव का छठा और सातवां चरण आते-आते खुद बेहोश होकर गिर जायेगी.


उन्होंने कहा कि अन्य पिछड़ा वर्ग के आरक्षण में आरक्षण की व्यवस्था की मांग रखने पर बीजेपी के एक शीर्ष नेताओं ने कहा कि मैं जिस वर्ग की लड़ाई लड़ता हूं, उसका वोट तो बिकाऊ है.


यूपी: जयाप्रदा ने कहा, 'मुस्लिम वोट के लिए किसी ने नहीं किया आजम खान का विरोध'


यूपी: पिछड़ों के नेता डिप्टी सीएम मौर्य 3 दिनों से घर पर हैं, प्रचार के लिए नहीं मिला हेलिकॉप्टर


लोकसभा 2019: कन्नौज में डिंपल यादव की मुश्किलें बढ़ा सकते हैं सुब्रत पाठक, BJP क्षत्रिय-ब्राह्मण वोटरों के बीच बना रही है पैठ


यूपी: ‘अफसरशाही’ की पारी खेलकर 'माननीय सांसद' बनने की तैयारी में है कुछ पूर्व अधिकारी


कानपुर के लिए ऐतिहासिक होगा 24 अप्रैल का दिन, एक ही दिन तीन पार्टियों के राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे रैलियों को संबोधित