नई दिल्ली/कोयंबटूर : यूपी में बंपर जीत के बाद सबकी नजर बीजेपी की हलचलों पर है. सबका एक ही सवाल है कि आखिर यूपी की कमान किसके हाथों में होगी. बीजेपी का का केंद्रीय नेतृत्व नाम को लेकर लगातार चर्चा में है. सीएम चेहरे को लेकर हर पहलू जांचा-परखा जा रहा है.


देखें वीडियो : 



चर्चा है कि उत्तर प्रदेश में 16 मार्च के बाद बीजेपी का सीएम तय होगा


चर्चा है कि उत्तर प्रदेश में 16 मार्च के बाद बीजेपी का सीएम तय होगा. यूपी चुनाव में भारी बहुमत के बाद अब बीजेपी में यूपी के सीएम की तलाश तेज हो गई है. वेंकैया नायडू और भूपेंद्र यादव को विधायकों की राय जानने की जिम्मेदारी दी गई है.


रेस में राजनाथ सिंह, केशव प्रसाद मौर्य और योगी आगे, कई और नाम भी


गौरतलब है कि मुख्यमंत्री की रेस में राजनाथ सिंह, केशव प्रसाद मौर्य और योगी आदित्यनाथ आगे हैं. इसके अलावा भी कई लोगों का नाम सामने चल रहा है. इसमें केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा और मथुरा से बीजेपी के विधायक चुने गए श्रीकांत शर्मा का नाम भी प्रमुख लिस्ट में है.


यह भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश के ताजा राजनीतिक हालात को जानने के लिए क्लिक करें


सातवीं बार जीते विधायक सतीश महाना के घर पर भी जश्न कुछ खास है


गौरतलब है कि कानपुर के महाराजपुर विधानसभा क्षेत्र से सातवीं बार जीते विधायक सतीश महाना के घर पर भी जश्न कुछ खास है और बताया जा रहा है कि उनका नाम भी चर्चा में है. बीजेपी प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह के नाम को लेकर गहमा-गहमी भी जारी है.


क्या गोवा की तरह यूपी में भी पीएम मोदी केंद्र से सीएम भेजना पसंद करेंगे ?


लेकिन, सवाल ये है कि क्या गोवा की तरह यूपी में भी पीएम नरेंद्र मोदी केंद्र से सीएम भेजना पसंद करेंगे या फिर हरियाणा की तरह गैर चर्चित शख्स को यूपी का सीएम बनाएंगे ? अब 16 मार्च तक रिपोर्ट देने की जिम्मेदारी वेंकैया नायडू और भूपेंद्र यादव के दी गई है. इसके बाद ही नाम तय होगा.