लखनऊ: दुनिया भर में इन दिनों KIKI चैलेंज काफी तेजी से वायरल हो रहा है. चलती गाड़ी से उतरकर डांस करने का ये चैलेंज पुलिस के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है. कई जगहों से इस चैलेंज को लेकर हादसे की खबर सामने आई हैं. यूपी पुलिस ने इसे लेकर लोगों से ट्विटर पर एक अपील की है. जिसमें कहा गया है कि प्रिय माता-पिता, चाहें किकी आपके बच्चे से प्यार करे या नहीं, हमें यकीन है कि आप करते हैं. इसलिए अपने बच्चों का ध्यान रखें.





क्या है KIKI चैलेंज
KIKI चैलेंज में लोगों को चलती गाड़ी से बाहर निकल कर डांस करना होता है. जो बेहद खतरनाक साबित हो सकता है. इस चैलेंज को लोग कनाडा से रैपर ड्रेक (Drake) की आई लेटेस्ट एल्बम ‘Scorpion’ के गाने ‘In My Feelings’ के साथ कर रहे हैं. लेकिन अगर इस गाने ऑरिजलन वीडियो का देखा जाए तो पता चलता है कि  'इन माय फीलिंग्स' गाने में ऐसा किसी भी तरह का डांस नहीं है, लेकिन लोग अपने अलग-अलग अंदाज में इस चैलेंज को करते हुए सोशल मीडिया पोस्ट कर रहे हैं.


इस चैलेंज से यूपी की ही नहीं बल्कि दिल्ली और मुंबई की पुलिस भी परेशान है. दिल्ली-मुंबई पुलिस ने लोगों और खास तौर से युवाओं को चेतावनी दे रखी है कि अगर कोई KIKI चैलेंज के दौरान ऐसा करता हुआ पाया गया तो उसका चालान काटा जाएगा.