मेरठ: जिले के दादरी गांव में छुट्टी पर आए यूपी पुलिस के सिपाही ने चचेरी बहन को गोली मार दी और फरार हो गया. संपत्ति के बंटवारे में एक दीवार को लेकर परिवार के बीच विवाद चल रहा था. दीवार में कील ठोकने को लेकर चचेरी बहन ने सिपाही का विरोध किया था. आरोपी सिपाही शामली में डायल-100 गाड़ी पर तैनात है.


मेरठ के दौराला क्षेत्र के दादरी गांव में रामसिंह और उनके चचेरे भाई मांगेराम के बीच बंटबारे के बाद से ही एक दीवार को लेकर विवाद था. गांव की पंचायत ने पिछले दिनों इस विवाद का निपटारा करते हुए राम सिंह के कब्जे में दीवार दे दी थी. मांगेराम का सिपाही बेटा विपिन आज छुट्टी पर घर आया हुआ था. किसी जरूरत को लेकर विपिन ने रामसिंह के कब्जे वाली दीवार में कील ठोकी तो रामसिंह की बेटी संघ्या ने उसका विरोध किया.


आरोप के मुताबिक इसके बाद विपिन संध्या से लड़ने पर आमादा हो गया. मामला बढ़ा तो विपिन ने पिस्टल निकाल की और फायरिंग शुरू कर दी. इसी दौरान एक गोली संध्या को जा लगी और वह जमीन पर गिर पड़ी. संध्या को गोली लगते ही विपिन मौके से भाग गया. इत्तला पर मौके पर पहुंची पुलिस ने संध्या को घायल अवस्था में मेरठ केग्लोबल हॉस्पिटल में भर्ती कराया है. संध्या का इलाज जारी है.


संध्या का अपने ससुरालीजनों से विवाद होने के बाद से वह अपने पिता के घर मे ही अपने 14 साल के बेटे के साथ रहती है. मौके पर पहुंची पुलिस शुरुआती तफ्तीश में यह पता नही लगा सकी कि जिस हथियार से संध्या को आरोपी सिपाही ने गोली मारी वह लाइसेंसी थी या नहीं.


मेरठ के एसपी सिटी कुमार रणविजय सिंह ने बताया कि आरोपी सिपाही के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपी की तलाश के लिए हर संभव कोशिश की जा रही है. एक टीम को शामली भी रवाना किया गया है जहां आरोपी सिपाही विपिन की पोस्टिंग है. घायल की हालत में फिलहाल सुधार बताया गया है.