लखनऊ:  उत्तर प्रदेश पुलिस के एक हैरान कर देने वाले कारनामे ने पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान लगा दिया है. हम बात कर रहे हैं यूपी की  संभल पुलिस की जो बदमाशों का पीछा करते हुए एक जंगल में पहुंची. पर जब बदमाशों पर गोली चलाने की बारी आई तो पुलिस वालों की बंदूक ने धोखा दे दिया.जब बंदूक नहीं चली तो दारोगा ने मुंह से ही गोली चलने की आवाज निकालनी शुरू कर दी.


 दरोगा द्वारा मुंह से ठांय..ठाय.. की आवाज निकालने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने पुलिस की मुठभेड़ पर सवाल उठाया और कहा कि अब यूपी पुलिस बदमाशों को मुंह से ठांय..ठांय की आवाज निकालकर पकड़ेगी.


वहीं एएसपी ने इस वीडियो पर सफाई देते हुए कहा है,''मारो..घेरो जैसे शब्दों का इस्तेमाल बदमाशों पर मेंटल प्रेशर बनाने के लिए किया जाता है. जहां तक बंदूक न चलने की बात है तो वह तकनीकि खराबी की वजह से हुई थी.''





योगी सरकार से बढ़ीं शिवपाल की नजदीकियां, मिल सकती है जेड श्रेणी की सुरक्षा

घटना शुक्रवार की है, जहां असमोली थाने की पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. गोली नहीं चलाए जाने के बाद भी पुलिस ने 25 हजार का इनामी घायल बदमाश को गिरफ्तार कर लिया. इस मुठभेड़ में इंस्पेक्टर और सिपाही गोली लगने से घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जबकि बदमाश का दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गया. पुलिस इनामी बदमाश से पूछताछ कर रही है.