लखनऊ: यूपी में आज 11 फरवरी को यूपी में पहले चरण के लिए वोट डाले जा रहे हैं. लेकिन इसी बीच वोटिंग से ठीक पहले जाट बहुल इलाके में एक युवक की हत्या के बाद एक बार फिर तनाव है. पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बिजनौर में कल रात खेत में काम कर रहे पिता-पुत्र पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया. हमले में बेटे की मौत हो गई और पिता घायल है. तनाव को देखते हुए इलाके में बड़ी तादाद में पुलिस तैनात है.


यह भी पढ़ें: यूपी : पहले पैर छूए फिर मारी ताबड़तोड़ गोलियां, CCTV में कैद हुई वारदात


पीएम की रैली से लौट खेत में पानी डालने जा रहे थे पिता-पुत्र


कल रात बिजनौर के नया गांव में पिता पुत्र बाइक पर सवार होकर खेतों में पानी डालने जा रहे थे. रास्ते में करीब बीस लोगों ने इन्हें घेर लिया. हाथापाई हुई और फिर बदमाशों ने गोली चला दी। बेटे की मौके पर ही मौत हो गई. पिता को घायल करने के बाद बदमाश भाग निकले. स्थानीय लोगों का कहना है कि बाप-बेटे बीजेपी के कार्यकर्ता थे. रैली से लौटकर खेतों में पानी देने गए थे, उसी वक्त इनपर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया.


यह भी पढ़ें: बड़े अधिकारी की 'डांट' से रेलवे कर्मचारी की मौत का आरोप, सहकर्मियों ने किया ट्रैक जाम


गुस्साए लोगों ने किया हाईवे जाम 


हत्या की खबर फैलते ही इलाके के लोग जुटने लगे. गुस्साए लोगों ने हाइवे को पर जमा लगा दिया. तनाव को देखते हुए डीएम और एसपी भी मौके पर पहुंच गए. चुनाव को देखते हुए प्रशासन शांति बनाए रखने की कोशिश में जुटा है.


यह भी पढ़ें: उड़ान से पहले यात्री ने खोल दिया फ्लाइट का सेफ्टी डोर, बड़ा हादसा टला


बिजनौर में 15 फरवरी को होगा मतदान


जाट बहुल बिजनौर में पंद्रह फरवरी को वोटिंग है. शुक्रवार, 10 फरवरी को ही बिजनौर में पीएम मोदी की रैली भी हुई थी. बिजनौर के बगल के मुजफ्फरनगर और मेरठ जैसे इलाकों में आज वोटिंग होने हैं. पश्चिमी यूपी में सभी पार्टियां वोटों के ध्रुवीकरण की कोशिश में जुटी हैं. ऐसे में बिजनौर के इस हत्याकांड के बाद पश्चिमी यूपी के राजनीतिक समीकरण बदल सकते हैं.