महाराजगंज: यूपी में सियासी घमासान और भी तेज हो गया है. यूपी के महाराजगंज में एक चुनावी रैल को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव पीएम मोदी पर जमकर बरसे. अखिलेश ने पीएम मोदी के रमजान और दीवाल वाले बयान पर भी तीखा प्रहार किया. अखिलेश ने कहा हमने रमजान से ज्यादा दीवाली पर बिजली दी है. इतना ही नहीं हमने क्रिसमस पर भी बिजली दी. अखिलेश ने आगे कहा 'जब पीएम मोदी काशी चुनाव लड़ने गए थे तो उन्होंने कहा मुझे गंगा मैया ने बुलाया है. अगर पीएम मोदी काशी में 24 घंटे बिजली नहीं दे पाएं हैं तो खाएं गंगा मैया की कसम कि हम 24 घंटे बिजली नहीं दे पाए हैं'.


पिछली रैलियों में किसानों की बदहाली को लेकर पीएम मोदी ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा था. पीएम मोदी के आरोपों का जवाब देते हुए अखिलेश ने कहा 'किसानों की सबसे ज्यादा मदद समाजवादी पार्टी ने की है. हम किसानो के लिए आगे भी काम करते रहेंगे. लोगों को समाजवादियों पर भरोसा है'. मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले पर एक बार फिर वार करते हुए अखिलेश ने कहा 'नोटबंदी पर बहस के लिए जगह तय कर लें पीएम मोदी'.


समाजवादी, कांग्रेस गठबंधन पर अखिलेश ने कहा 'ये गठबंधन दो कुनबों का नहीं दो युवाओं का गठबंधन है'. महाराजगंज की रैली में अखिलेश ने 10वीं, 12वीं के छात्रों को ट्रेनिंग देने की बात कही. अखिलेश ने कहा 'अगर समाजवादी पार्टी की सराकर बनती है तो गरीब बच्चों को 1 किलो घी देंगे साथ ही गरीबों को राशन देने का काम भी करेंगे'.


आपको बता दें अभी महराजगंज में पांच सीटों में से  2 पर सपा, 1 पर बीएसपी, 1 पर बीजेपी और 1 पर कांग्रेस का कब्जा है.