महराजगंज: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के अच्छे दिन कब आने के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि 11 मार्च को अच्छे दिन आएंगे. अमित शाह ने कहा कि मोदी जी ने 104 सैटेलाइट छोड़ने का काम किया और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पंचर साइकिल को धक्का देने का काम कर रहे हैं.


बीजेपी की इस बार 2014 से भी बड़ी लहर: अमित शाह


महराजगंज में बीजेपी प्रत्याशियों के प्रचार अभियान के तहत आयोजित जनसभा में अमित शाह ने कहा, "बीजेपी की इस बार 2014 से भी बड़ी लहर उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में है. अखिलेश जी तो चुनाव से पहले ही हार स्वीकार कर चुके हैं. अगर उन्हें लगता कि काम किया तो वह गठबंधन नहीं करते. यूपी में न किसान खुशहाल हैं, न युवा को रोजगार मिला, न महिला महफूज है तो काम क्या हुआ?"


उन्होंने कहा, "अखिलेश जी का काम नहीं, कारनामे बोल रहे हैं. यूपी को अखिलेश राज ने अपराध में नंबर एक बना दिया. पूर्वाचल के विकास के बारे में एसपी-बीएसपी ने कभी नहीं सोचा. 15 साल से दोनों पार्टियों ने प्रदेश को सिर्फ लूटा है. मोदी जी पूर्वाचल से सांसद हैं और उन्होंने विकास के लिए ढाई लाख करोड़ रुपये भेजा, लेकिन वह आप तक नहीं पहुंच पाया."


अमित शाह ने कहा, "अखिलेश पांच साल से राज्य के मुख्यमंत्री हैं. वह पूछ रहे हैं कि अच्छे दिन कब आएंगे, हम उन्हें कहते हैं, 11 मार्च को अच्छे दिन आएंगे. चुनाव परिणाम आते ही धर्म की सियासत खत्म हो जाएगी, परिवारवाद खत्म होगा. सबका साथ, सबका विकास सूत्र पर शासन शुरू होगा." उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार बनते ही किसानों का ऋण माफ होगा, ब्याज मुक्त ऋण मिलेगा, गन्ना किसानों को 14 दिनों के अंदर भुगतान होगा.


एसपी जला हुआ ट्रांसफार्मर: अमित शाह


बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को अंबेडकरनगर में उत्तर-प्रदेश की एसपी सरकार को जला हुआ ट्रांसफार्मर बताते हुए कहा कि बिजली के लिए जैसे ट्रांसफार्मर बदलना जरूरी होता है वैसे ही विकास के लिए इस सरकार को बदलना होगा. अमित शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश का भाग्य बदलने के लिए बीजेपी को जिताना होगा.

अंबेडकर नगर में पार्टी उम्मीदवारों के समर्थन में आयोजित रैली में शाह ने मतदाताओं से कहा, "समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी ने 15 साल में उत्तर प्रदेश को बर्बाद कर दिया है. प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने पर जातिवाद, परिवारवाद और तुष्टीकरण को समाप्त कर दिया जाएगा." शाह ने अखिलेश व राहुल का गठबंधन दो राजनीतिक दलों का गठबंधन व दो भ्रष्टाचारी कुनबो का मिलन बताया और कहा कि ये भारतीय राजनीति के दो शहजादे हैं, जिनमें एक से मां परेशान है तथा दूसरे से पिता.


अमित शाह ने कहा, "आपने एसपी और बीएसपी को मौका दिया. कांग्रेस को मौका दिया. अब एक मौका प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दे दीजिए. उत्तर प्रदेश में जातिवाद, परिवारवाद और तुष्टीकरण समाप्त कर देंगे." उन्होंने कहा कि बुआ-भतीजे ने उत्तर-प्रदेश को बर्बाद कर दिया है, इसलिए इन दोनों से निजात पाना होगा. उन्होंने उत्तर-प्रदेश की एसपी सरकार को जला हुआ ट्रांसफार्मर बताते हुए कहा, "बिजली के लिए जैसे ट्रांसफार्मर बदलना जरूरी होता है वैसे ही विकास के लिए इस सरकार को बदलना होगा."


रात 12 बजे के पहले राज्य के सारे कत्लखाने बंद कर दिए जाएंगे: अमित शाह

बीजेपी सरकार बनने पर राज्य के कत्लखाने बंद करने का ऐलान करते हुए शाह ने कहा कि वह प्रदेश में खून की नहीं, बल्कि दूध और घी की नदियां बहाना चाहते हैं. शाह ने कहा, "उत्तर प्रदेश में जिस दिन बीजेपी का मुख्यमंत्री शपथ लेगा, रात बारह बजे के पहले राज्य के सारे कत्लखाने बंद कर दिए जाएंगे. अब तक प्रदेश में गाय, भैंस और बैल के खून की नदियां बहाई गई. हम भी चाहते हैं कि उत्तर प्रदेश में नदियां बहें, लेकिन खून की नहीं, बल्कि दूध और घी की नदियां."

एसपी-कांग्रेस व बीएसपी पर एक साथ निशाना साधते हुए अमित शाह ने राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री से तीन साल का हिसाब मांगने पर चुटकी लेते हुए कहा, "उनके परनाना, नानी व पिता ने मिलकर इस देश पर लगभग 60 साल राज किया है. देश की जनता को वह 60 साल का हिसाब पहले दे. इसके बाद प्रधानमंत्री उन्हें तीन साल का हिसाब दे देंगे." उन्होंने कहा कि राहुल बाबा को विकास का हिसाब मांगते हुए शर्म करनी चाहिए. केंद्र सरकार को विकास वादी सरकार बताते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री प्रत्येक 15 दिन में एक जनकल्याणकारी योजना की घोषणा कर रहे हैं.


अमित शाह ने स्थानीय लोगों की नब्ज पर हाथ रखते हुए कहा, "यह महाराजा सुहेलदेव की भूमि है. यहीं पर उन्होंने 26 राजाओं के सहयोग से महमूद सलारगाजी को पराजित किया था." उन्होंने कहा, "समाजवादी सरकार धर्म व जाति पूछ कर लैपटॉप व अन्य योजनाओं का लाभ देती है जबकि बीजेपी की सरकार आने पर सभी धर्म व जाति के लोगों को उनकी योग्यता के अनुसार लाभ दिया जाएगा. गन्ना किसानों को तौल होते ही 14 दिन के अंतराल का चेक प्रदान किया जाएगा."