गोरखपुर: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर एक तरफ जहां भारतीय जनता पार्टी बिना चेहरे के चुनाव लड़ने की बात कह चुकी है तो वहीं दूसरी तरफ गोरखपुर में बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा ने योगी आदित्यनाथ को सीएम उम्मीदवार बनाने की मांग की गई है.


यूपी में बीजेपी का सीएम कैंडिडेट घोषित करने की मांग


बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ खुल कर यह कह रहे हैं कि इस बार का विधानसभा चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे पर लड़ा जाएगा तो वहीं गोरखपुर में बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के कुछ कार्यकर्ताओं ने एक पोस्टर तैयार किया है, जिसमें मांग की गई है कि महंत योगी आदित्यनाथ को यूपी में बीजेपी का सीएम कैंडिडेट घोषित किया जाए.



इस पोस्टर में समाजवादी पार्टी को डूबते हुए टाइटेनिक जहाज की तरह दिखाया गया है, तो वहीं योगी आदित्यनाथ एक जहाज के बिल्कुल आगे खड़े होकर विजय मुद्रा में दिख रहे हैं. जिस जहाज पर योगी आदित्यनाथ खड़े हैं उस पर बीजेपी का झंडा लहरा रहा है और उसपर स्लोगन लिखा है कि इस बार की कमान योगी आदित्यनाथ को दी जाए.


डूबते हुए टाइटैनिक जहाज में मुलायम, अखिलेश और शिवपाल


डूबते हुए टाइटैनिक जहाज में समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव, यूपी के सीएम अखिलेश यादव के साथ शिवपाल यादव और रामगोपाल यादव की तस्वीरें भी लगाई गई है. कार्यकर्ताओं का कहना है कि योगी आदित्यनाथ ने जिस तरह से गोरखपुर का विकास किया है उस आधार पर उन्हें ही यूपी में बीजेपी का मुख्यमंत्री उम्मीदवार घोषित किया जाना चाहिए.


गली-मोहल्लों में घूम कर लोगों को दिखा रहे ये पोस्टर


आचार संहिता लागू होने की वजह से इन पोस्टर्स को सार्वजनिक जगहों पर नहीं लगाया गया है लेकिन अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ता गली-मोहल्लों में घूम कर लोगों को दिखाकर इस पोस्टर के जरिए आदित्यनाथ को सीएम प्रत्याशी घोषित करने की मांग कर रहे हैं.