गोंडा: आज यूपी के गोंडा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान बीएमसी चुनाव की जीत से लेकर यूपी के गन्ना किसानों की परेशानी तक का मुद्दा उठाया. पीएम ने कहा यूपी में बीजेपी की आंधी चल रही है.


महाराष्ट्र के चुनावों में कांग्रेस साफ
मोदी ने अपने भाषण के में कहा हम सामान्य आदमी की जिंदगी में बदलाव लाने के लिए काम कर रहे हैं. मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, मैं देश को लूटने वालों को छोड़ने वाला नहीं हूं. महाराष्ट्र के चुनावों में कांग्रेस साफ हो गई है. पिछले तीन महीनों में जहां चुनाव हुआ वहां हम जीते.


यूपी: विरोधियों पर बरसे पीएम मोदी, बोले- सीमा पार बैठे षड्यंत्रकारियों के मददगारों को न चुनें


नोटबंदी से सिर्फ काले धन वाले परेशान
नोटबंदी पर लगातार निशाना बनाएं जाने पर मोदी ने आज विपक्षियों को आड़े हाथों लेते हुए कहा, नोटबंदी से सिर्फ काले धन वालों को परेशानी है, नोटबंदी के बाद से देश में झूठ फैलाया जा रहा है. आम जनता इस फैसले से खुश है.


एसपी-बीएसपी ने किसानों के साथ अन्याय किया
यूपी में किसानों की बदहाली का मुद्दा उठाते हुए मोदी ने कहा एसपी-बीएसपी ने किसानों के साथ अन्याय किया. यूपी में गन्ना किसानों को लूटा जा रहा है. किसानों के साथ अखिलेश सरकार न्याय नहीं कर पाई है. गन्ना क‌िसानों को बकाया मूल्य नहीं म‌िलता और तोल में भी चोरी होती है.


चोरी करने के लिए भी नीलामी होती है
गोंडा में मोदी ने परीक्षा केंद्रों की नीलामी की बात कही. मोदी ने कहा यहां चोरी का व्यापार चलता है, यहां परीक्षा में नकल करने के लिए भी नीलामी होती है. पीएम ने आगे कहा, परीक्षा केंद्र लगाने के लिए बोली लगाई जाती है, मैं परीक्षा केंद्र की नीलामी पर बोलने से डर रहा था. देश की जनता सच-झूठ समझती है.


पांचवे चरण के लिए मतदान 27 फरवरी को मतदान
यूपी चुनाव में पांचवे चरण के लिए मतदान 27 फरवरी को होना है. 52 विधानसभा क्षेत्रों में पांचवे चरण के दौरान 11 जिलों में वोट डाले जाएंगे. ये जिलें बलरामपुर, गोंडा, फैजाबाद, अंबेडकरनगर, बहराइच, श्रावस्ती, सिद्धार्थनगर, बस्ती, संतकबीर नगर, अमेठी और सुल्तानपुर हैं.