बलिया/सोनभद्र: केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आज बलात्कार मामले में घिरे काबिना मंत्री गायत्री प्रजापति पर कार्रवाई को लेकर अखिलेश सरकार पर हमला किया. राजनाथ ने बलिया और सोनभद्र में आयोजित चुनावी सभाओं में रेप के आरोपी कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रजापति का कथित रूप से बचाव करने को लेकर एसपी पर जमकर हमला करते हुए कहा, ‘‘एसपी सरकार का मंत्री बलात्कार करता है और मुख्यमंत्री उसपर कार्रवाई करने का साहस नहीं दिखाता है. सुप्रीम कोर्ट को इसके लिए हस्तक्षेप करना पड़ता है.’’


सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर दर्ज किया गया रेप का केस


राजनाथ सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री का पद विक्रमादित्य के सिंहासन की तरह होता है. इस पर बैठने वाले को केवल न्याय करना पड़ता है. आपको बता दें कि राज्य के परिवहन मंत्री प्रजापति पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर रेप का केस दर्ज किया गया है. पुलिस उनकी गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है, लेकिन उसे कामयाबी नहीं मिली है.


केन्द्रीय मंत्री ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश मे चौबीस घण्टे बिजली देने का वादा करने वाले अखिलेश के उ}ार प्रदेश में जनता को बिजली नहीं केवल बिजली का बिल मिल रहा है.


पीपल के पत्ते की जगह केवल पैसा खाने से खराब हो गई BSP के हाथी की सेहत


कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि जिसने चुनाव से चार माह पहले ही खटिया पकड़ ली हो वह चुनाव क्या लड़ेगा? राजनाथ ने कहा कि बीएसपी के हाथी की सेहत पीपल का पत्ते की जगह केवल पैसा खाने से खराब हो गयी है. उन्होंने इसके साथ ही कहा कि पंक्चर और बिना चेन की साइकिल केवल हाथ के सहारे लखनऊ नहीं जा सकती.


सर्जिकल स्ट्राइक का जिक्र करते हुए उन्होंने सोनभद्र में आयोजित जनसभा में कहा कि पाकिस्तान से कुछ आतंकवादियों ने भारत में घुस कर हमारे 17 बहादुर जवानों की हत्या की, हमने निर्णय लिया कि इसका बदला जरूर लेंगे. इसके बाद पाकिस्तान में घुस कर हमारे जवानों ने आतंकवादियों को जवाब दिया. उन्होंने एसपी और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि एसपी-कांग्रेस ने गठबंधन नहीं किया है. जनता को ठगने के लिए यह ठगबंधन है.