रामपुर: समाजवादी पार्टी के सांसद आज़म खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. एक नए मामले में आजम, उनकी पत्नी व बेटे के खिलाफ रामपुर की जिला अदालत से सम्मन जारी हुए हैं और तीनों को 03 अक्टूबर को अदालत में पेश होने को कहा गया है.


बीजेपी नेता आकाश सक्सेना ने आज़म खान, उनकी पत्नी और बेटे अब्दुल्लाह आज़म खान पर रामपुर और लखनऊ से दो-दो जन्म प्रमाण पत्र बनवा लेने का आरोप लगाते हुए 03 जनवरी को रामपुर के गंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस ने अस मामले को लेकर कोर्ट में चार्ज शीट दाखिल कर दी थी और अब रामपुर की स्पेशल कोर्ट ने आज़म खान उनकी सांसद पत्नी तंजीम फातिमा और बेटे को सम्मन जारी करते हुए 03 अक्टूबर को हाजिर होने का आदेश दिया है.


आकाश सक्सेना का कहना है की उन्हें कोर्ट पर पूरा भरोसा है और उन्हें उम्मीद है की तीनों आरोपियों को कोर्ट ज़रूर सजा सुनाएगा. आज़म खान और उनके परिवार के खिलाफ लगभग 90 मुक़दमे दर्ज हो चुके हैं और काफी समय से आज़म खान रामपुर नहीं आये हैं. अब देखना ये होगा की आज़म खान 03 अक्टूबर को कोर्ट का सम्मान करते हुए अदालत में पेश होते हैं या नहीं.


आपको बता दें कि जौहर यूनिवर्सिटी को किसानों की जमीने कब्जाकर बनवाने का आरोप आजम खान पर है. यही नहीं हमसफर गेस्टहाउस के लिए भी सिंचाई विभाग की जमीन पर कब्जे का आरोप है. पेड़ काटने से लेकर बिजली चोरी तक के आरोपों से आजम खान और उनका परिवार घिरा है.


यूपी: उपचुनाव के चलते 48 घंटे पहले सील कर दी जाएगी भारत-नेपाल सीमा, बहराइच में 21 अक्टूबर को होगा मतदान


प्रयागराज: घटने लगा है गंगा और यमुना का जलस्तर लेकिन अभी कम नहीं होंगी लोगों की मुसीबतें


सरकारी मेडिकल कॉलेज से MBBS करने वाले हर डॉक्टर को गांव में दो साल करना होगा काम: योगी आदित्यनाथ