कानपुर: केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति गठबंधन पर निशाना साधा है, उन्होंने कहा कि एक दूसरे को जेल पहुंचाने की बात करने वाले आज अपना अस्तित्व बचाने के लिए गठबंधन करके आए हैं. 2014 के लोकसभा चुनाव में मायावती एक भी सीट नहीं जीत पाईं. मुलायम सिंह के पंच प्यारे पहुंच पाए. उन्होंने कहा कि वो लोग अपना अस्तित्व बचाने के लिए एक हो गए हैं. उन्होंने कहा कि जब मायावती सरकार में आती थीं तो कहती थी मुलायम सिंह को सलाखों के पीछे भेजेंगी. जब अखिलेश यादव सत्ता में आते थे तो कहते थे मायावती को जेल भेजूंगा.


बुधवार को केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति शहरी गैस वितरण परियोजना की शुरूआत करने के लिए पहुंची थी. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सपा-बसपा हमें चुनौती नहीं दे रही है बल्कि वो चुनौती उनकी खुद की है. आगर चुनौती देना होता तो अलग-अलग लड़ते. आज मैं दावा कर रही हूं कि केंद्र में बीजेपी के सरकार कार्यकर्ताओं के दम पर बनेगी. हमने समाज में गरीबों ,व्यापारियों, दलितों, पिछड़ों, सामान्य वर्ग के लोगों के लिए काम किया है जिन्होंने काम नहीं किया वो अपनी फिक्र करें.


राम मंदिर पर हमारे पक्ष में फैसला देगा न्यायालय
राम मंदिर पर उन्होंने कहा कि हम लोग संविधान और न्यायालय पर विश्वास रखते हैं. मुझे लग रहा कोर्ट ने उसे सुरक्षित रखा है तो जरूर उसमें कुछ न कुछ फैसला होगा. वहां पर राम मंदिर होने के पूरे सबूत हैं. राम लला पैदा हुए हैं उसके भी सबूत हैं, न्यायालय सबूतों के आधार पर चलता है. न्यायालय हमारे पक्ष में फैसला देगा क्योंकि उसके सामने पूरे सबूत हैं.


निरंजन ज्योति ने कहा कि न्यायालय पर कोई टिप्पणी करने का हमारा अधिकार नहीं है. पूरे विश्व के आस्था रखने वाले लोग चाहते हैं मंदिर बने. जब न्यायालय छोटे-छोटे मुद्दों को लेकर रात में बैठ कर फैसला कर सकता है. इस मुद्दों को भी जल्दी निपटाना चाहिए.