संभल: उत्तर प्रदेश के संभल में दो पुलिस वालों कि हत्या कर भागे तीन कैदियों में से एक को अमरोहा पुलिस ने मार गिराया है अब अमरोहा पुलिस आदमपुर थाना इलाके के घने जंगलों में बाकि के दो फरार अपराधियों कि तलाश ड्रोन कैमरे की मदद से कर रही है.


17 जुलाई को कमल, शकील और धर्मपाल नाम के तीन कैदी प्रिजनर वैन से दो पुलिस वालों कि हत्या कर के भाग गये थे जिन पर यूपी पुलिस ने ढाई ढाई लाख का ईनाम घोषित कर रखा है. इनमें से कमल मारा जा चुका है और बाकि के दो कि तलाश अब पुलिस ड्रोन कैमरों कि मदद से कर रही है. पुलिस को उम्मीद है कि बाकि के दो अपराधी भी इसी इलाके के जंगलो में कहीं छुपे हुए हैं.

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि कुछ अज्ञात बदमाशों ने वाहन पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर कमल, शकील और धर्मपाल को मुक्त करा लिया था. हालांकि आदमपुर पुलिसथाना अंतर्गत गावन-संभल मार्ग पर पुलिस के साथ मुठभेड़ में कमल मारा गया.

अमरोहा के पुलिस अधीक्षक विपिन ताडा और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों की अगुआई में अपराधियों को पकड़ने के लिये तलाश अभियान जारी है. प्रवक्ता ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान गोलीबारी में एक पुलिस कांस्टेबल घायल हो गया. उन्होंने बताया कि कांस्टेबल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बुधवार को संभल में जेल के एक वाहन पर अज्ञात हमलावरों की गोलीबारी में दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गयी थी. बदमाशों ने हिरासत से तीन विचाराधीन कैदियों को भगाने में मदद की थी.

यूपी: प्रियंका ने उठाया सोनभद्र हत्याकांड का सियासी फायदा- उपेंद्र तिवारी


यूपी: सोनभद्र हत्याकांड के पीड़ित परिवारों से मिले सीएम योगी, जमीन विवाद को लेकर हुई थी 10 लोगों की हत्या


गोरखपुर: शादीशुदा राजेश बन गया सोनिया, चार बहनों के बीच में था इकलौता भाई