लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) से अलग होकर अपनी पार्टी बनाने वाले शिवपाल सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भ्रष्टाचार बढ़ गया है. अफसरशाही में मुख्यमंत्री योगी की पकड़ नहीं है. इस कारण यह हो रहा है. उन्होंने मुख्यमंत्री योगी को ईमानदार बताया है.


शिवपाल ने कहा, "प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ईमानदार हैं हम इस बात को मान रहे हैं, लेकिन उनकी नौकरशाही में लगाम कम होने से लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही है और भ्रष्टाचार बढ़ रहा है."


प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने सपा संरक्षक मुलायम सिंह के खिलाफ प्रत्याशी ना उतारे जाने पर कहा, "हमने नेता जी के खिलाफ इसलिए उम्मीदवार नहीं उतारा है क्योंकि हम उनका बहुत सम्मान करते हैं. आज हम जहां हैं, वो उन्हीं के बदौलत हैं."


वहीं, डिंपल के खिलाफ अपनी पार्टी के प्रत्याशी को नहीं उतारने के सवाल पर उन्होंने कहा, "जहां तक डिंपल की बात है, हमारे वरिष्ठों ने सलाह दी कि यह घर का मामला है. वह हमारी बहू हैं."


गौरतलब है कि शिवपाल सिंह ने सपा से अलग होकर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नाम से अपनी नई पार्टी बनाई है. उनकी पार्टी के प्रत्याशी इस बार चुनाव मैदान में हैं. वह स्वयं फिरोजाबाद से अपने भतीजे अक्षय यादव के खिलाफ चुनाव में ताल ठोक रहे हैं.


संतकबीरनगर: जूताकांड से चर्चा में आए सांसद और विधायक समर्थकों ने तोड़ीं कुर्सियां, वापस लौट गया BJP प्रदेश अध्यक्ष का हेलीकॉप्टर


योगी आदित्यनाथ की पार्टी को ना 'अली' और ना ही 'बजरंगबली' का वोट पड़ेगा- मायावती

लोकसभा चुनाव: सपा के गढ़ फिरोजाबाद में सैफई परिवार के दिग्गज आमने-सामने, चाचा शिवपाल भतीजे को देंगे शिकस्त या बीजेपी मारेगी बाजी?