गोरखपुरः योगीराज में यूपी में बदमाशों की खैर नहीं है. कई मंच से यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने बदमाशों को प्रदेश छोड़कर भागने या फिर राम नाम सत्‍य है...के लिए तैयार रहने की बात कहकर कड़े तेवर भी दिखाए हैं. लेकिन, उसके बाद भी बदमाशों के हौसले कम होते नजर नहीं आ रहे हैं. साल की शुरुआत में युवक की हत्‍या कर फरार बदमाश की पांच महीने बाद पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में शातिर बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. उसके दाहिने पैर में गोली लगी है.


गोरखपुर के चिलुआताल इलाके के स्‍पोर्ट्स कालेज के पास पुलिस की क्राइम ब्रांच एओजी टीम, गोरखनाथ और चिलुआताल की पुलिस के साथ पच्‍चीस हजार के ईनामी बदमाश वैभव एंड्रयू उर्फ गोलू के साथ सोमवार की रात सवा दस बजे के करीब मुठभेड़ हुई. पुलिस की घेराबंदी के बाद बदमाश वैभव ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया. इसके बाद पुलिस टीम ने भी उसके ऊपर फायर किया. इस दौरान उसने अंधेरे का फायदा उठाकर पुलिस की नजरों के बचकर भागने की कोशिश की.

पुलिस टीम ने उसके ऊपर फायर किया. दो गोली वैभव के दाहिने पैर में लगी और वो वहीं पर गिर गया. पुलिस टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया और इलाज के लिए मेडिकल कालेज ले आए. पुलिस ने उसके पास से अवैध पिस्‍टल और मोटरसाइकिल बरामद की है. वैभव और उसके तीन सा‍थियों ने 21 फरवरी को गोरखनाथ इलाके के अंबेडकर पार्क में नदीम नाम के युवक की गोली मारकर हत्‍या कर दी थी. गोलू की नदीम से पुरानी रंजिश थी. इसी से नाराज वैभव उर्फ गोलू ने उसकी दिन में 12 बजे गोली मारकर हत्‍या कर दी थी. उसके बाद से ही ये फरार चल रहा था.


एसपी सिटी विनय कुमार सिंह ने बताया कि वैभव उर्फ गोलू 25 हजार रुपए का ईनामी बदमाश है. इसके ऊपर एसएसपी ने ईनाम घोषित किया था. 21 फरवरी की दोपहर 12 बजे इसने गोरखनाथ इलाके के अंबेडकर पार्क में नदीम नाम के युवक की गोली मारकर हत्‍या कर दी थी. घटना में वांछित उसके तीन साथी पहले ही पकड़े जा चुके हैं. उन्‍होंने बताया कि घटना के बाद से ही ये फरार चल रहा था. स्‍पोर्ट्स कालेज के पास मुठभेड़ के बाद इसे गिरफ्तार किया गया. उसके पैर में गोली लगी है. उसे इलाज के लिए मेडिकल कालेज भेजा गया है.


बता दें कि रामपुर में 6 साल की मासूम से बलात्कार कर हत्या करने के आरोपी नाज़िल को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है. सिविल लाइन थाना क्षेत्र से पिछले डेढ़ माह से गुमशुदा चल रही 6 वर्षीय बच्ची की लाश मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी मच गई थी. पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें गठित की थी.रामपुर के पुलिस अधीक्षक और एनकाउंटर स्पेशलिस्ट माने जाने वाले अजय पाल शर्मा ने मुठभेड़ में दोनों पैरों में दो गोलियां मारकर गिरफ्तार कर लिया.


अखिलेश यादव राजनीति के कालिदास हैं, जिस डाल पर बैठते हैं उसे ही काटते हैं-अमर सिंह



यूपी पुलिस की गुंडागर्दी: गाड़ी चेकिंग के दौरान लोगों पर ताने रखी बंदूक, वीडियो वायरल



मुलायम सिंह यादव की तबीयत फिर बिगड़ी, गाजियाबाद के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया