बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली से एक शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां के बीडीओ यानी ब्लॉक डेवलपमेंट ऑफिसर ने एक शख्स को चार किलोमीटर तक कार के बोनट पर बैठाकर घुमाया है. पीड़ित ने बीडीओ पर जान से मारने के आरोप लगाते हुए कहा है कि बीडीओ साहेब के कहने पर ड्राइवर ने कार से कुचलने की कोशिश की. लेकिन उसने बोनट पर सवार हो होकर खुद को बचा लिया.


दरअसल ब्रजपाल नाम का ये शख्स गांव के शौचालय का हिसाब मांगने बीडीओ पंकज कुमार गौतम के पास गया था. लेकिन वहां पर उसकी बीडीओ से कहा सुनी हो गई. बात बढ़ी और ब्रजपाल नाम का शख्स बीडीओ की कार के बोनट पर चढ़ गया. आरोप है कि बीडीओ ने चार किलोमीटर तक गाड़ी के बोनट पर उसको घुमाया है.


पुलिस ने दोनों तरफ से केस दर्ज किया गया है. ब्रजपाल के मुताबिक, बीडीओ साहेब के कहने पर ड्राइवर ने कार से कुचलने की कोशिश की लेकिन वो बोनट पर सवार हो गया और किसी तरह खुद को बचा पाया.



वहीं, बीडीओ पंकज का कहना है ब्रजपाल ने शराब के नशे में आकर दफ्तर में हंगामा किया और उनको जातिसूचक शब्द कहे और जब वो दफ्तर से जाने लगे तो कार पर चढ़ गया. लेकिन बीडीओ साहेब चाहते तो ब्रेक लगाकर ब्रजपाल को नीचे उतार सकते थे या पुलिस वालों को सूचित कर सकते थे. लेकिन उन्होंने ऐसा करने से बेहतर कार को बेधड़क दौड़ाना ही सही समझा, जो उनकी मंशा पर सवाल खड़े करता है.


कहा जा रहा है कि आरोपी ब्रजपाल गांव में हो रहे शौचालय निर्माण की दूसरी किस्त के लिए बीडीओ के ऑफिस पहुंचा था. लेकिन बीडीओ ने बात नहीं सुनी और फिर मामले ने तूल पकड़ लिया. बाद में थाने का घेराव का घर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर दबाव बनाया और बीडीओ के खिलाफ मामला दर्ज हुआ. बीडीओ ने भी केस दर्ज कराया है. पुलिस अब मामले की जांच कर रही है.