नई दिल्ली: बिहार में एनडीए में सीट बंटवारे के मुद्दे पर केंद्रीय मंत्री और आरएलएसपी अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा नाराज चल रहे हैं. कुशवाहा पिछली बार यानि 2014 लोकसभा चुनाव के मुकाबले इस बार ज्यादा सीटों की मांग कर रहे हैं. इसको लेकर उन्होंने बीजेपी नेतृत्व से मुलाकात की भी लेकिन बात नहीं बन पाई. इसके बाद उन्होंने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मिलने का समय मांगा लेकिन मुलाकात नहीं हो पाई. अब जाकर उपेंद्र कुशवाहा ने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात का समय मांगा है.



कुशवाहा ने ट्वीट किया, '' बिहार NDA की राजनीतिक परिस्थितियों से अवगत कराने के लिए मैंने माननीय प्रधानमंत्री जी से 27 से 30 नवम्बर के बीच मुलाकात का समय मांगा है.'' जाहिर है कि कुशवाहा की नाराजगी इतनी बढ़ चुकी है कि वे अल्टीमेटम तक दे चुके हैं. वे साफ कर चुके हैं कि 30 नवंबर तक सीट बंटवारे पर सम्मानजनक फैसला हो नहीं तो एनडीए के लिए 'खतरनाक स्थिति' पैदा हो जाएगी.


इतना ही नहीं कुशवाहा ने 17 नवंबर को पटना में आरएलएसपी की प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि पीएम मोदी के अलावा वे अपनी तरफ से किसी भी बीजेपी नेता से मुलाकात नहीं करेंगे. उन्होंने कहा था, "अब पीएम को छोड़कर 'किसी भी' बीजेपी नेता से मिलने की कोशिश नहीं करूँगा."


यह भी देखें