नई दिल्ली: लालू यादव के छोटे बेटे और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का आज जन्मदिन है. तेजस्वी यादव का जन्म 9 अक्टूबर 1989 को हुआ था. वे आज 29 साल के हो गए. इस मौके पर आरएलएसपी अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने तेजस्वी को जन्मदिन की बधाई देते हुए दीर्घायु जीवन की कामना की.





उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट किया, ''बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष सह युवा विधायक श्री तेजस्वी यादव जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई. आपके स्वस्थ्य व दीर्घायु जीवन की कामना करता हूँ.'' गौरतलब है कि 26 अक्टूबर को जब दिल्ली में नीतीश कुमार ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की, उसके कुछ ही देर बार तेजस्वी यादव और उपेंद्र कुशवाहा की मुलाकात तस्वीरें सामने आईं. हालांकि बिहार के अरवल के सर्किट हाउस में तेजस्वी से हुई इस मुलाकात को उपेंद्र कुशवाहा ने संयोग बताया था. उन्होंने कहा कि वे एनडीए में बने रहेंगे.


उधर लालू परिवार के करीबी और आरजेडी विधायक भोला यादव ने तेजस्वी को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि वे 2020 में बिहार के मुख्यमंत्री बनें. वहीं भोला यादव ने मीडिया से अपील की है कि तेजप्रताप से जुड़े मामले को ज़्यादा तरजीह न दें. ये खत्म हो जाएगा. उन्होंने कहा कि मीडिया में तलाक की खबर आने से लालू यादव की तबीयत पर बुरा असर पड़ रहा है.