रामपुर: यूपी के रामपुर छेड़खानी कांड में पुलिस ने तीन और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वारदात का मुख्य आरोपी पहले की गिरफ्तार हो चुका है. इसको मिलाकर अब तक चार लोग पकड़े जा चुके हैं जबकि 10 आरोपी अब भी फरार हैंइन लड़कों ने दो लड़कियों से बदसलूकी की और उसका वीडियो बनाया था. इस मामले में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री आजम खान ने योगी सरकार पर निशाना साधा है.


शर्मनाक: यूपी में 14 लड़कों ने दो लड़कियों के साथ सरेआम की छेड़खानी, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल


रामपुर के इस कांड और बुलंदशहर में महिलाओं के साथ हुए कथित गैंगरेप की खबर के बाद आजम खान ने बीजेपी सरकार की कानून व्यवस्था पर तंज कसते हुए लड़कियों को घर में बंद रहने की सलाह दी है.


आजम खान ने कहा, ‘’इसमें कोई हैरत की बात तो है नहीं, मौजूदा सरकार में जितने बलात्कार हुए हैं, हत्याएं हुई हैं, लूट हुई हैं. उसमें कोई हैरत की बात नहीं है. बुलंदशहर हादसे के बाद हर शख्स को अपनी बेटी और औरत को कोशिश करनी चाहिए कि घर में रखें.’’ उन्होंने कहा, ‘’लड़कियों को भी ऐसी जगह पर नहीं जाना चाहिए जहां बेशर्मी का नंगा नाच हो.’’



रामपुर में लड़की के साथ बदसलूकी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में कई लड़के एक लड़की के साथ बदसलूकी करते दिख रहे हैं, जबकि उस लड़की के साथ मौजूद दूसरी लड़की उसके बचाने की कोशिश करती दिख रही है.


पुलिस के मुताबिक, पीड़ित लड़की अपने दोस्त के साथ बैठी थी, उसी समय गांव के कुछ लड़के वहां पहुंच गये और उस लड़की और उसके दोस्त को प्रेमी जोड़ा बताकर बदसलूकी करने लगे.



इन लड़कों ने छेड़खानी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी डाल दिया था. पुलिस को जब इस वीडियो की खबर मिली तो उसने 14 लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. अब पुलिस इस वीडियो में छेड़खानी करते और वीडियो बनाने लड़के की तलाश कर रही है जिन्होंने एक लड़की के साथ इस तरह से बदसलूकी की है.