मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर सीएम योगी कई बार बड़े बड़े दावे कर चुके हैं, लेकिन खुद उनके कई नेता राज्य की कानून व्यवस्था को पटरी से उतारने पर जुटे हैं. नया मामला मुजफ्फरनगर की खतौली से विधायक चुने गये विक्रम सैनी का है. उन्होंने खुद कबूला कि एक बीजेपी कार्यकर्ता की गाड़ी छुड़ाने के लिए उन्होंने पुलिस को धमकी दी थी.


बीजेपी विधायक विक्रम सैनी ने कहा, ‘’मेरे पास फोन आया था कि विधायक जी क्या इसीलिए तुम्हे विधायक बनाया था कि मेरा चालान कट जाये तो मैंने उस पुलिस वालों से बात की और कहा की अब ये तुम्हारे फूफा की सरकार नहीं रही. अब तो ठीक ठाक हो ले और ये बता चालान काटा क्यूं? जब कह दिया छोड़ना हैं तो छोड़ना हैं.’’


केंद्र सरकार के तीन साल पूरा होने पर आयोजित कार्यक्रम में बीजेपी विधायक विक्रम सैनी ने बताया कि कैसै उन्होंने एक बीजेपी कार्यकर्ता की गाड़ी का चालान नहीं कटने दिया.


विक्रम सैनी मुजफ्फरनगर के खतौली विधानसभा से बीजेपी विधायक हैं और पहले भी इस तरह के बयानों की वजह से सुर्खियों में रहे हैं, लेकिन इस बार तो वो सार्वजनिक मंच से पुलिस को धमकी देते हुए कैमरे में कैद हो गये.


इतना ही नहीं विक्रम सैनी ने आगे कहा, ‘’ बीजेपी का कार्यकर्ता हो चाहे वो यहां का है या कहीं और का. अगर उसे पकड़ा और मैं उसे कुछ कह बैठुंगा. आज तक कोई रिकॉर्ड ऐसा नही मिला जो मैंने कहा हो और उसे ना छोड़ा हो.’’