लखनऊ: लखनऊ में मृत पाए गए आईएएस अनुराग तिवारी की मौत पर अब भी सस्पेंस बना हुआ है. बुधवार सुबह अनुराग संदेहास्पद हालत में मृत पाए गए थे. अब मंगलवार की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है, जिसमें आईएएस अनुराग तिवारी एक शख्स के साथ नजर आ रहे हैँ. सीबीआई जांच की मांग को लेकर आज अनुराग तिवारी का परिवार योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने वाला है.


अनुराग तिवारी की मौत का सबसे बड़ा सुराग?


अब मौत से कुछ घंटे पहले का एक वीडियो सामने आया है. मंगलवार रात के इस वीडियो में आर्यन रेस्टोरेंट में अनुराग तिवारी के साथ एलडीए वीसी प्रभु नारायण सिंह नजर आ रहे हैं. अनुराग गेस्टहाउस में भी प्रभु नारायण सिंह के साथ ठहरे हुए थे.



रात नौ बजे दोनों होटल में पहुंचे. रात 10.10 बजे दोनों डिनर कर बाहर निकले. इस वक्त कैमरे में कुछ भी ऐसा संदेहास्पद नहीं मिला जिससे मौत के सुराग मिल सकें.


क्यों उठ रहे हैं एसआईटी पर सवाल


हैरानी की बात ये है कि मामले में गठित एसआईटी ने बेहद सीमित दायरे में पूछताछ की है. मौत के पांच दिन बाद भी हवा में तीर चलाए जा रहे हैँ. यहां तक की एसआईटी ने अपनी रिपोर्ट नहीं सौंपी है. इस मामले में यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव सीबीआई जांच की मांग कर चुके हैं. परिवार वाले जांच से संतुष्ट नजर नहीं आ रहे.


आज सीएम योगी से मुलाकात करेगा परिवार


परिवार का कहना है कि अनुराग के बैग खंगाले हुए मिले हैं और पुलिस ने ठीक तरह से जांच भी नहीं की है. पूरे मामले में अनुराग के भाई मयंक ने पीएम नरेंद्र मोदी से सीबीआई जांच कराने की मांग की है. सीबीआई जांच की मांग को लेकर आज अनुराग तिवारी का परिवार योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करेगा.


कौन थे अनुराग तिवारी?


अनुराग तिवारी कर्नाटक कैडर के आईएएसअधिकारी थे. अनुराग के परिवार वालों का कहना है कि अनुराग के पास कर्नाटक फूट स्कैम की जांच कर रहे थे. किसी घोटाले का खुलासा अनुराग करने वाले थे. लेकिन उससे पहले ही हजरतगंज के मीराबाई सरकारी गेस्ट हाउस के बाहर वो मृत पाए गए.