गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गोरखपुर के दौरे पर हैं. इसी क्रम में योगी जम्मू कश्मीर में शहीद हुए सीआरपीएफ के सब इस्पेक्टर साहब शुक्ला के घर पहुंचे. शहीद के घर सीएम योगी के दौरे के लिए प्रशासन ने देवरिया वाली गलती दोहराते हुए शाही इंतजाम किया. योगी के लिए रेड कार्पेट के साथ-साथ कालीन, कूलर और सोफा भी लगाया गया. ये पूरा इंतजाम प्रशासन की ओर से किया गया.


भगवा तौलिए के साथ लगाया गया था सोफा


जम्मू कश्मीर में शहीद हुए सीआरपीएफ के सब इस्पेक्टर साहब शुक्ला के घर पहुंचे योगी के स्वागत के लिए प्रशासन ने देवरिया वाली गलती दोहराते हुए शहीद के घर तक रेड कार्पेट बिछवाया. साथ ही शहीद के घर के जिस कमरे में योगी को परिजनों से मिलना था, उस कमरे में कालीन, कूलर और भगवा तौलिए के साथ सोफा लगाया गया था.


नेताओं के लिए सफेद कवर वाली कुर्सी का भी इंतज़ाम


योगी के साथ शहीद के घर पहुंचे नेताओं के लिए प्रशासन ने सफेद कवर वाली कुर्सी का भी इंतज़ाम कराया था. इस पूरे कार्यक्रम की डीएम राजीव रौतेला कर रहे थे और पूरे दौरे में डीएम योगी के साथ थे.


''प्रशासन ने कराई थी व्यवस्था''


शहीद की पत्नी ने सीएम के लिए लगे सोफे और कालीन के सवाल पर साफ कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया. उनका कहना है कि डीएम खुद तो नहीं आए थे लेकिन हां ये व्यवस्था प्रशासन ने कराई थी.


देवरिया: योगी के पहुंचने से पहले ही शहीद के घर की हुई थी पुताई


आपको बता दें कि हाल ही में यूपी के सीएम आदित्यनाथ योगी पुंछ में शहीद हुए बीएसएफ के हेड कांस्टेबल प्रेम सागर के परिवार से मिलने उनके घर देवरिया पहुंचे थे. योगी के पहुंचने से पहले ही अफसरों ने शहीद के घर पर सीएम योगी के लिए ऐसी तैयारियां करवा दी कि उन्हें किसी तरह की दिक्कत ना हो.



अफसरों ने जहां शहीद के घर पर एसी लगवाया था, वहीं योगी के लिए कारपेट से लेकर सोफे तक का इंतजाम भी किया गया था. यही नहीं इन्हें भगवा रंग के कपड़े से ढ़का गया था. सीएम के लिए मिनरल वाटर का इंतजाम भी किया गया था. योगी के आने से पहले शहीद के घर की दीवारों पर भी रंग रोगन करा दिया गया था.