अलीगढ़: यूपी के अलीगढ़ में कल रात एक मामूली झगड़े ने सांप्रदायिक रंग ले लिया. मामला बाइक से एक बच्चे के चोटिल होने का था, लेकिन मामला इतना बढ़ गया कि दोनों समुदाय के बीच पत्थरबाजी हुई. पुलिस ने बड़ी मुश्किल से स्थिति पर नियंत्रण पाया. अलीगढ में एक हफ्ते के अंदर दो समुदाय के आमने सामने आने की ये दूसरी घटना है.


मुरादाबाद: BJP नगर अध्यक्ष पर दरोगा पर धारदार हथियार से हमला करने और वर्दी फाड़ने का आरोप


अलीगढ़ में कल शाम यहां के लाड़िया मोहल्ले में इस आठ साल के बच्चे का बाइक से एक्सिडेंट हो गया. इसके पैर में काफी चोट आई. इस घटना के बाद इलाके में तनाव बढ़ गया. जिस बाइक वाले की वजह से इस बच्चे को चोट लगी वो मुस्लिम समुदाय का था.


यूपी: तीन दिन से सुलग रहे सहारनपुर में इंटरनेट सेवाओं पर रोक, अफसरों पर गिरी गाज



आरोप है कि बच्चे के रिश्तेदार और मोहल्लेवाले जब युवक की शिकायत करने गए तो युवक के घर वालों ने गाली गलौज शुरू कर दी. इसके बाद झगड़ा इतना बढ़ गया कि देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच जमकर पथराव हुआ. आरोप है कि फायरिंग भी हुई.



पत्थरबाजी की घटना औऱ तनाव को देखते हुए मौके पर भारी तादाद में पुलिस बल पहुंचा. पुलिस ने हिंसा पर काबू पाया और स्थिति को नियंत्रण में किया. अलीगढ़ के इस इलाके में अभी भी लोगों में गुस्सा है. फिलहाल मौके की नजाकत को देखते हुए इलाके में पुलिस बल तैनात है और हालात पर नजर बनाए हुए हैं.