बिजनौर: उत्तर प्रदेश में सरकार तो बदल गई लेकिन अपराधियों के मन में अभी तक खौफ पैदा नहीं हो पा रहा है. ताजा मामला यूपी के बिजनौर से है जहां शुक्रवार शाम ड्यूटी के दौरान चौकी इंचार्ज दारोगा की गला रेतकर हत्या कर दी गई. इस घटना के पीछे खनन और शराब माफिया पर शक जताया जा रहा है लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.


बदमाशों में अब पुलिस का डर नहीं


योगी सरकार में भी यूपी में पुलिस पर हमले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. ऐसा लग रहा है जैसे बदमाशों में अब पुलिस का डर नहीं रह गया है. शुक्रवार को ऐसा ही एक मामला यूपी के बिजनौर में देखने को मिला जहां ड्यूटी पर तैनात दरोगा सहरोज की गला रेतकर हत्या कर दी गई.


पुलिस चौकी पर ड्यूटी के लिए जा रहे थे सहरोज सिंह


जानकारी के मुताबिक सब इंस्पेक्टर (दारोगा) सहरोज सिंह शुक्रवार शाम सात बजे बाइक पर सवार होकर बालावाली पुलिस चौकी पर ड्यूटी के लिए जा रहे थे. बीच रास्ते में अज्ञात बदमाशों ने दारोगा पर हमला बोल दिया. धारदार हथियार से चौकी इंचार्ज की हत्या कर दी और उनकी पिस्टल लेकर फरार हो गए.


हत्या के पीछे खनन और शराब माफिया पर शक


हत्या की खबर सुनने के बाद दरोगा सहरोज सिंह के परिवार में कोहराम मच गया तो वहीं गांव में शोक की लहर दौड़ गई. दारोगा की हत्या के पीछे खनन और शराब माफिया पर शक जताया जा रहा है. हालांकि अभी तक न ही हत्यारों की पहचान हुई है और न ही किसी आरोपी की गिरफ्तारी हुई है.