गोंडा: उत्तर प्रदेश के गोंडा में कुछ बदमाशों ने प्ले स्कूल के अंदर छोटे-छोटे बच्चों के सामने हंगामा और तोड़फोड़ की है. आरोप है कि ये सब बीजेपी विधायक के इशारे पर किया गया है. ये पूरा मामला जमीन के कब्जे को लेकर है.


आरोप हैं कि यूपी के गोंडा जिले के गायत्रीपुर इलाके में बीजेपी विधायक के इशारे पर गुड़ों ने एक प्ले स्कूल यानी छोटे बच्चों के स्कूल में कहर बरपा दिया. पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है.



स्कूल के स्टाफ के मुताबिक, इन गुंडों ने पहले कार और बाइक से स्कूल की रेकी की और उसके बाद लाठी, डंडे और हथियार के दम पर स्कूल में घुसकर जमकर बवाल काटा. यही नहीं छोटे-छोटे बच्चों के सामने इन गुंडों ने स्कूल के स्टाफ से जमकर मारपीट की.


दरअसल ये पूरा मामला जमीन के कब्जे को लेकर है. वेद प्रकाश मिश्र गोंडा के गायत्रीपुर में एक प्ले स्कूल चलाते हैं. वेद प्रकाश का आरोप है कि साल 2007 में फर्जी तरीके से स्कूल की जमीन पर बीजेपी विधायक अजय प्रताप सिंह की बहन ने कब्जा कर लिया. मामला अभी कोर्ट में है. उसी विवाद को लेकर विधायक के इशारे पर गुंडों ने स्कूल में जमकर तोड़फोड़ और मारपीट की.


विवाद कर्नलगंज से बीजेपी विधायक अजय प्रताप के परिवार से जुड़ा है. इसलिए पुलिस के रुख पर भी सवाल उठ रहे हैं. पुलिस ने सिर्फ एक शख्स के खिलाफ नामजद केस किया है. एक तरफ जहां यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ लगातार प्रदेश में कानून व्यवस्था मजबूत करने की बात करते रहे हैं तो दूसरी तरफ ऐसी तस्वीरें उनके दावों पर सवाल खड़े करती हैं.