इलाहाबाद: यूपी की योगी सरकार की एंटी रोमियो मुहिम का सूबे के गवर्नर राम नाइक ने भी इशारों में समर्थन किया है और इस पर विवाद खड़ा करने वालों को कुछ दिनों तक इंतजार करने की नसीहत दी है.


नतीजे पर पहुंचने से पहले कुछ दिन इंतजार


गवर्नर राम नाइक ने कहा है कि इस तरह की मुहिम पर पहले ही दिन सवाल खड़े करना या इस पर विवाद पैदा करना कतई ठीक नहीं है और लोगों को किसी नतीजे पर पहुंचने से पहले कुछ दिन इंतजार करना चाहिए. उनके मुताबिक़ सरकार को इस तरह के कड़े कदम उठाने पर कुछ दिनों का मौका मिलना चाहिए.


इलाहाबाद में एक कार्यक्रम में शिरकत करने आए गवर्नर राम नाइक ने यह भी कहा कि रोमियोज की वजह से लड़कियों को तकलीफ होती थी. इंतजार किये बिना शुरुआत में ही किसी नतीजे पर पहुंचने वालों को लड़कियों से भी बात करनी चाहिए. उनके मुताबिक़ इस मुहिम पर सवाल खड़े करने वालों को सही तरीके से विश्लेषण करना चाहिए.


कानून व्यवस्था को बेहतर बनाना योगी सरकार की प्राथमिकता


गवर्नर राम नाइक ने इस मौके पर यूपी की योगी सरकार को भी नसीहत देते हुए उससे अपने सभी वायदे जल्द से जल्द पूरा करने को कहा. उन्होंने कहा कि यूपी की कानून व्यवस्था को बेहतर बनाना योगी सरकार की प्राथमिकता होनी चाहिए.


नाइक के मुताबिक़ योगी सरकार को कानून व्यवस्था के साथ ही भ्रष्टाचार ख़त्म करने व शिक्षा में सुधार का काम भी प्राथमिकता पर करना चाहिए. गवर्नर के मुताबिक़ सरकार को घोषणा पत्र में किये गए सभी वायदों को पूरा करना चाहिए. उनके मुताबिक़ सरकार जो काम करे उसका लोगों को एहसास भी चाहिए.