रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक गांव में करीब दर्जनभर लोगों ने ना केवल दो लड़कियों के साथ छेड़खानी की बल्कि घटना का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया. सोशल मीडिया में घटना के वायरल हुए वीडियो को देख कर आपके भी रौंगटे खड़े हो जाएंगे. घटना 26 मई की बताई जा रही है.


पुलिस इन मनचलों की तलाश में जगह जगह ताबड़तोड़ दबिश दे रही है. पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उस से पूछ ताछ की जा रही है. पुलिस के मुताबिक अभी जांच चल रही है और ये पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि पीड़ित लड़की कहां की रहने वाली है और आरोपी मनचलों ने इस घटना को अंजाम क्यों दिया ?


सरेआम लड़कियों के साथ छेड़खानी


मनचलों पर काबू पाने के लिए यूपी की योगी सरकार ने हर थाने पर एंटी रोमियो स्कवॉयड का गठन कर रखा है लेकिन फिर भी मनचलों पर पुलिस का कोई खौफ नज़र नहीं आ रहा है. यूपी के लॉ एंड ऑर्डर की पोल खोलने वाली ये घटना रामपुर के टांडा थाना क्षेत्र के कुआ खेड़ा गांव की है.


खबरों के मुताबिक कुआ खेड़ा गांव में दो लड़कियां एक लड़के साथ बैठी हुईं थीं. तभी वहां करीब दर्जनभर मनचले आ गए और प्रेमी-प्रेमिका होने के शक में उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. इतना ही नहीं एक लड़की के साथ इन गुंडों ने ज़बरदस्ती अश्लीलता की और उसके साथ रेप करने की कोशिश भी की, जिससे लड़की बेहोश हो गयी. इस दौरान दूसरी लड़की और लड़का मनचलों से रहम की भीख मांगते रहे लेकिन उन्होंने इनकी एक नहीं सुनी.


13 आरोपी अभी भी फरार


उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में सरेआम लड़कियों के साथ छेड़खानी करने का एक वीडियो वायरल हुआ. पुलिस ने वीडियो को देखते ही कार्रवाई शुरू की और मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि 13 आरोपी अभी भी फरार हैं. रामपुर के टांडा थाना क्षेत्र में कुछ मनचलों ने लड़कियों के साथ छेड़छाड़ की. मनचले यहीं नहीं रुके. इन बदमाशों ने छेड़छाड़ का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने कार्रवाई शुरू की और मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.


पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत का इंतजार नहीं किया और मामला संज्ञान में आते ही कार्रवाई की. पुलिस ने वीडियो को आधार बनाकर मनचलों की पहचान कर मामला दर्ज किया और मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि 13 आरोपी अभी भी फरार हैं, जिनकी तालाशी की जा रही है.