जेवर: जेवर बुलंदशहर हाईवे पर लूट और गैंगरेप के मामले में पुलिस ने लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस आज पीड़ितों का बयान कोर्ट में दर्ज कराएगी. पीड़ितों के अलग अलग बयान की वजह से भी ये मामला थोड़ा उलझा हुआ है, हालांकि पुलिस हर बार की तरह यही दावा कर रही है कि वो जल्द ही इस केस को सुलझा देगी.


जेवर गैंगरेप पीड़ितों में एक महिला का दावा है कि आरोपी उसी गांव के हैं जिस गांव के पीड़ित हैं, लेकिन गैंगरेप पीड़ित एक दूसरी महिला का बयान पहली महिला के बयान के उलट है.


बुधवार रात करीब डेढ़ बजे हुई गैंगरेप और लूट की वारदात एक कड़वी सच्चाई है और इस केस में शुरू से पुलिस की भूमिका सवालों के घेरे में है. पीड़ित परिवार के मुताबिक खबर मिलने के बावजूद पुलिस मौका-ए-वारदात पर डेढ़ घंटे देरी से पहुंची.



आपको बता दें कि बुधवार रात पीड़ित परिवार यमुना एक्सप्रेस वे के रास्ते जेवर से बुलंदशहर जा रहा था. उसी दौरान छह बदमाशों ने गोली मारकर उनकी कार के टायर को पंचर किया और फिर बंदूक की नोक पर चार महिलाओं के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.


अपराधियों ने पीड़ित परिवार के साथ लूटपाट भी की और विरोध करने पर एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी. देश की राजधानी दिल्ली से करीब 70 किलोमीटर की दूरी पर हुए इस गैंगरेप की वजह से यूपी पुलिस की जमकर किरकिरी हो रही है लेकिन पुलिस अबतक खाली हाथ है.