गाजीपुर: यूपी के सीएम योगी आजकल हर जगह छाए रहते हैं, लेकिन गाजीपुर में एक सरकारी कार्यक्रम में योगी की तस्वीर नजर नहीं आई तो तरह-तरह की चर्चाएं होने लगी हैं. इस कार्यक्रम में केंद्रीय रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने शिरकत की थी.


कार्यक्रम में लगे पोस्टर में केंद्रीय रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा की तस्वीर, मोदी के स्वच्छ भारत मिशन का लोगों, मंच पर बैठे स्थानीय नेताओं के साथ डीएम की तस्वीर भी दिखी, लेकिन यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की तस्वीर कहीं नहीं दिखी.



मनोज सिन्हा कल अपने संसदीय क्षेत्र गाजीपुर पहुंचे तो लोगों से मिले. वह नगरपालिका के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि बने थे. उन्होंने नगरपालिका की तरफ से किए जा रहे विकास के कामों का लोकार्पण किया, लेकिन इस कार्यक्रम में न सीएम योगी की तस्वीर नजर आई और न ही राज्य के नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना की. गाजीपुर में जब ये चर्चा तेज हुई तो कार्यक्रम के आयोजक अफसरों के कान खड़े हुए.


नगरपालिका के कार्यक्रम में सीएम की तस्वीर लगाने जैसा कोई दिशानिर्देश नहीं है, लेकिन सभी को याद है कि 11 मार्च को यूपी चुनाव के नतीजों के बाद मनोज सिन्हा का नाम भी सीएम की रेस में चला था. इस वजह से मनोज सिन्हा के मंच पर योगी की तस्वीर न होना चर्चा का मुद्दा बन गया है.