सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में फतेहपुर थाना पुलिस ने नशीले पदार्थों की तस्करी करने के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया है और उसके पास से चरस तथा लाखों रुपये मूल्य की नकदी बरामद की गई है.


एसपी (सिटी) प्रबल प्रताप सिंह ने बुधवार को बताया कि पुलिस ने छुटमलपुर अलावपुर रोड से एक महिला रूबी को गिरफ्तार किया और उसके पास से 720 ग्राम चरस तथा मादक पदार्थों की तस्करी से अर्जित धनराशि बरामद की है.

उन्होंने बताया कि महिला ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसका पति उतराखंड से मादक पदार्थ लाकर कस्बा छुटमलपुर मे बेचता था जिसके जेल जाने के बाद वह खुद ही मादक पदार्थों की बिक्री कर रही थी.

लूट-डकैती की पांच घटनाओं का पर्दाफाश

सहारनपुर जिले में थाना गंगोह पुलिस ने लूट और डकैती की पांच वारदातों का खुलासा करते हुए छह बदमाशों को गिरफ्तार किया है. एसपी देहात विद्यासागर मिश्रा ने बुधवार को बताया कि गिरफ्तार किये गए बदमाश शातिर किस्म के अपराधी हैं जो जनपद में हुई कई वारदातों में शामिल रहे हैं.

पुलिस ने बदमाशों के पास से चार मोबाइल फोन, दो आधार कार्ड, पैन कार्ड, अवैध हथियार और लूटी गई बाइक व लूट में इस्तेमाल की गई बाइक भी बरामद की है. उन्होंने कहा कि पकड़े गए बदमाशों की पहचान उमेर, सावेज, मेहताब, अकरम, नावेद शामिल हैं जो थाना गंगोह और सहारनपुर के निवासी हैं. इन बदमाशों के आपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है.