मथुरा: उत्तर प्रदेश पॉलिटेक्निक संयुक्त प्रवेश परीक्षा परिषद की परीक्षा लोकसभा चुनाव के चलते अब 28 अप्रैल के स्थान पर 26 मई को आयोजित की जाएगी. परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 14 से बढ़ाकर 31 मार्च कर दी गई है.


यूपी: जन अधिकार पार्टी से गठबंधन पर कांग्रेस में कलह, पार्टी के नेता पूछ रहे हैं आख़िर क्या डील हुई है


स्थानीय पॉलिटेक्निक के प्रधानाचार्य ने बताया, ‘प्रदेश की राजकीय अनुदानप्राप्त एवं निजी क्षेत्र की पॉलिटेक्निक संस्थाओं में नए सत्र (2019-20) में प्रवेश के लिए संयुक्त प्रवेश परीक्षा परिषद द्वारा पूरे प्रदेश में संयुक्त प्रवेश परीक्षाओं का आयोजन अब 28 अप्रैल 2019 के स्थान पर अब 26 मई 2019 को किया जाएगा और ऑनलाइन आवेदन करने की अन्तिम तिथि 14 से बढ़ाकर 31 मार्च निर्धारित की गई है, जिससे प्रवेश परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए अधिकाधिक अभ्यर्थियों को अवसर मिल सके.’


लोकसभा चुनाव 2019: यूपी की 8 सीटों के लिए आज से होगा नामांकन, प्रकिया पूरी करने के लिए मिलेंगे सिर्फ चार दिन


उन्होंने छात्र व छात्राओं को सूचित किया है कि 31 मार्च के पूर्व अपना आवेदन संस्थान की वेबसाइट पर ऑनलाइन अवश्य भर दें. जिन छात्र व छात्राओं ने पहले आवेदन किया था तथा उनके आवेदन में यदि किसी प्रकार के सुधार की आवश्यकता है तो ऐसे छात्र/छात्राएं 1 से 4 अप्रैल के बीच अपने लॉग-इन के माध्यम से वेबसाइट पर उनके द्वारा भरे गए आवेदन में दिए गए विवरण में सुधार कर सकते हैं.