देवरिया: पाकिस्तान की बर्बरता के खिलाफ शहीदों के परिवार का गुस्सा फूटा है. पुंछ में शहीद होनेवाले बीएसएफ के हेड कांस्टेबल प्रेम सागर का पूरा परिवार गुस्से में है. प्रेम सागर की बेटी ने एक के बदले पचास सिर लाने की मांग की है. प्रेम सागर की शहादत की खबर मिलते ही देवरिया में उनके गांव में मातम छा गया है. कल पाकिस्तान की ओर से हुए हमले में  भारत के दो जवान शहीद हो गए थे.


प्रेस सागर की बेटी ने कहा है, हमारे पापा शहीद हुए हैं. इसलिए हम एक के बदले पचास सिर लाने की मांग करते हैं. शहीद प्रेम सागर के दो बेटे और दो बेटियां हैं. बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है लेकिन बाकी बच्चों की पढ़ाई और दूसरी जिम्मेदारियां बाकी हैं. प्रेम सागर के छोटे भाई दयाशंकर भी बीएसएफ में हैं.

यूपी के देवरिया के टीकमपार गांव में रहने वाले इस परिवार को जैसे ही ये खबर मिली की प्रेम सागर शहीद हो गए हैं उनकी मानो दुनिया उजड़ गई. शहीद प्रेम सागर बीएसएफ की 200वीं बटालियन में तैनात थे. 1994 में वो बीएसएफ में भर्ती हुए. पिछले तीन साल से जम्मू के सांबा में तैनात थे.

दयाशंकर का कहना है कि उन्हें अपने भाई की शहादत पर गर्व है, लेकिन सरकार को उनके परिवार के बारे में सोचना चाहिए. शहीद प्रेम सागर के छोटे भाई दयाशंकर का कहना है कि सरकार को इसे काफी गंभीरता से लेना चाहिए. जो जवान शहीद हो रहे हैं बॉर्डर में उनके बारे में सोचना चाहिए.

बता दें कि कल पाकिस्तान की ओर से हुए हमले में  भारत के दो जवान शहीद हो गए हैं. इस हमले के बाद पाक की बॉर्डर एक्शन टीम यानी BAT ने जवानों के शव के साथ बर्बरता भी की. जानकारी के मुताबिक बैट की टीम एलओसी से 200 मीटर अंदर आकर इस कायराना हरकत को अंजाम दिया. बैट की टीम ने छुपकर हमला किया और भाग गई.

यह भी पढ़ें-

जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान की साजिश को जानने ग्राउंड जीरो पर पहुंची ABP न्यूज़ की टीम

पाकिस्तान को सर्जिकल स्ट्राइक की ही तरह एक बड़ी सर्जरी की जरूरत

भारत का पाक को करारा जवाब, पुंछ हमले में शामिल पोस्ट को तबाह किया- सूत्र

भारतीय सैनिकों पर घात लगाकर हमला करने के लिए कुख्यात है ‘BAT’

….तो BAT ने पूरी तैयारी के साथ भारतीय सीमा में दाखिल होकर हमारे जवानों को निशाना बनाया!