Weather Report Mumbai: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में इन दिनों मौसम का मिजाज काफी सख्त है. शहर में अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस है वहीं न्यूनत्म तापमान करीब 23 डिग्री सेल्सियस है. मौसम विभाग के मुताबिक शहर भर में धूप खिली हुई रहेगी. हालांकि, कुछ इलाकों में बदली की संभावना है. मौसम विभाग के मुताबिक ह्यूमिडिटी करीब 23 प्रतिशत रहने की संभावना है.


मौसम विभाग के मुताबिक शहर में अधिकतम 21 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलने की संभावना है. शहर में बारिश की संभावना बिल्कुल नहीं है. वहीं अगर दृश्यता की बात करें तो यह करीब 3 किलोमीटर तक रहने की संभावना है.


बता दें कि मुंबई समुद्र के किनारे बसा शहर है. बारिश की संभावना न होने के कारण शाम के समय में बाजारों में भीड़-भाड़ बढ़ सकती है. लोगों को बाहर निकलने के लिए मौसम काफी उपयुक्त है.


शहर में चलने वाली हवाओं के कारण लोगों को गर्मी का एहसास नहीं होगा. आने वाले दिनों में मुंबई की मौसम और गरमा सकती है. हालांकि, अगले एक हफ्ते तक बारिश की संभावना नहीं दिखाई दे रही है.


बुधवार को शहर का अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस रहेगा जबकि न्यूनत्म तापमान 24 डिग्री रहने की संभावना है. मौसम विभाग की माने तो इस हफ्ते में गुरुवार का दिन सबसे ज्यादा गर्म रहेगा.


Weather Report New Delhi: धुंधले मौसम में होगी ट्रंप-पीएम मोदी की वार्ता, जानें शहर का मिजाज