भोपाल: मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले में सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक पत्नी ने पति की हत्या कर शव को घर में ही दफना दिया. यही नहीं आरोपी महिला ने वहीं पर रोज खाना भी बनाती थी. महिला ने लोगों को गुमराह करने के लिए थाने में अपने पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई.


पुलिस के अनुसार, जिले के करौदा टोला गांव निवासी महेश जो पेशे से वकील था. आरोप है कि उसकी पत्नी प्रमिला ने ही उसकी हत्या की है और लोगों को गुमराह करने के लिए प्रमिला ने थाने में अपने पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. जिससे उस पर कोई शक ना करे. जब मृतक के भाई अर्जुन ने उस से पूछताछ की तो मोहित की पत्नी ने उसे ही मौत के मामले में फंसाने की धमकी दे डाली.


जब अर्जुन को प्रमिला पर शक हुआ तो गांव के लोगों को लेकर प्रमिला के घर गया. जिसके बाद प्रमिला आनन फानन में मकान में ताला लगाकर वहां से चली गई. जैसे ही लोग घर में घुसे तो उन्हें बदबू आने लगी. इसके बाद अर्जुन ने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया.


पुलिस की पूछताछ में प्रमिला ने बताया कि उसके जेठ गनावल के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है. प्रतिमा ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसके संबंध बड़े भाई की पत्नी के साथ थे. ये बात मोहित का बड़ा भाई गनावल भी जानता था. इसलिए हम दोनों ने मिलकर मोहित के हाथ पैर बांधे और गला रेतकर हत्या कर दी. दूसरी तरफ गनावल इन सभी आरोपों से साफ इनकार कर रहा है.


पुलिस का कहना है कि मोहित की हत्या के बाद उसे घर के एक कमरे में गड्ढे में दफन कर दिया था और उसकी लाश के ऊपर एक महीने से उसकी पत्नी खाना खाना बना रही थी. जिसके बाद पुलिस ने प्रमिला के निशानदेही पर घटना स्थल पहुंच के गड्ढे से मोहित का शव निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है.


मॉब लिंचिंग: पश्चिम बंगाल में गाय चोरी के शक में भीड़ ने दो लोगों को पीट-पीटकर मार डाला


अमेरिकी बाजार में भारतीय गायों के गोबर की धूम, हॉट केक की तरह है मांग