बुलन्दशहर: यूपी के बुलन्दशहर के स्याना कोतवाली क्षेत्र में एक पंचायत ने अवैध सम्बंधों का शक होने पर एक महिला को ऐसी सजा सुनाई जिसे देखकर हर कोई सिहर उठेगा. पंचायत के फरमान के बाद महिला को पेड़ से बांधकर सरेआम गांव में उसके पति ने जमकर पीटा. वो दर्द से चिल्लाती रही और फिर बेहोश हो गई. लेकिन गांव के लोग चुपचाप देखते रहे.


पति द्वारा पत्नी की पिटाई का लाइव वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने महिला के पति व तुगलगी फरमान सुनाने वाली पंचायत के 20 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और बेहरम पति को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है.


ये पूरा मामला  बुलन्दशहर के स्याना कोतवाली क्षेत्र के गांव लौगा का है, जहां तुगलकी फरमान के बाद महिला के पति ने गांव के लोगों के बीच उसे पेड़ से बांध कर जानवरों की तरह पीटा.


दरअसल स्याना के गांव लौगा की इस महिला के पति को अपनी पत्नी के अवैध सम्बंध होने का शक था, जिसका मामला गांव की पंचायत में पहुंचा और पंचायत ने तुगलगी फरमान सुना डाला. फरमान सुनाने के बाद महिला को उसके पति ने  किसी जानवर की तरह पीटा.


पंचायत के फरमान का मामला 4 दिन पुराना बताया जा रहा है. मगर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय हुई और आनन फानन में महिला से तहरीर ले पति व पंचायत के 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ रिर्पोट दर्ज की.