अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में गजरौला रेलवे स्टेशन पर दिनदहाड़े एक महिला की गोली मार कर हत्या कर देने से इलाके में सनसनी फैल गई. हत्या आरोपी को जीआरपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है पर दिनदहाड़े हुई इस वारदात ने रेलवे पुलिस की सुरक्षा के दावों की पोल खोल कर रख दी है. पुलिस के मुताबिक मामूली कहासुनी में जीजा ने साली की हत्या की है.


दरअसल पूरा मामला जनपद अमरोहा के गजरौला रेलवे प्लेटफार्म का है जहां दिनदहाड़े एक महिला को उसके ही जीजा ने गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस क्षेत्राधिकारी अजय कुमार ने बताया की मृतक महिला अंजुम जनपद अमरोहा के ही बछरायूं इलाके की रहने वाली है. जो अपनी बड़ी बहन और जीजा के साथ जेल में बंद अपने पति अरशद से मिलने मुरादाबाद गई थी.


जब महिला ट्रेन से गजरौला प्लेटफार्म पहुंची तो प्लेटफार्म पर महिला अंजुम की उसके जीजा साजिद से किसी बात को लेकर नोकझोक गई जिस बात से गुस्साए महिला अंजुम के जीजा साजिद ने अपनी साली अंजुम को गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत गई.


आरोपी जीजा को गजरौला जीआरपी ने मौके से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और वो मामले की जांच में जुट गई है.