झांसी: एसएसपी ऑफिस में एक महिला ने आत्मदाह का प्रयास किया लेकिन एसएसपी साहब ने अपने वातानुकूलित ऑफिस से बाहर झांका तक नहीं. बात बढ़ती दिखाई दी तो मामला दर्ज कर जांच का आश्वासन दे दिया गया है. रेप पीड़ित महिला अपनी शिकायत लेकर एसएसपी विनोद कुमार सिंह के ऑफिस पहुंची थी.


महिला ने बताया कि शादी के कुछ वक्त के बाद पति ने उसे छोड़ दिया. वह मायके में रहने लगी. उसे किसी नौकरी की तलाश थी और इसी का लाभ लेते हुए पड़ोसी युवक ने उसको मुंबई में नौकरी दिलाने का लालच दिया.


आरोपी उसे अपने साथ मुंबई में काम दिलाए जाने की बात कहकर पानीपत ले गया जहां उसके साथ कई बार बंधक बनाकर बार रेप किया गया. उसने वहीं पर अपनी जान देनी चाही लेकिन बच्चे के भविष्य को सोच कर वह रुक गई.


पीड़िता ने बताया कि जब वह रेप का विरोध करती तो आरोपी युवक उसके बच्चे को जान से मार देने की धमकी देता था.


पीड़िता का आरोप है कि जब वह न्याय पाने के लिए विश्वविद्यालय पुलिस चौकी और फिर अपने इलाके के थाना नवाबाद पहुंची तो उसको दुत्कार कर भगा दिया गया. मंगलवार को हारकर पीड़िता ने एसएसपी आफिस में मिट्टी का डालकर आत्महत्या करनी चाही.


पुलिस ने किरकिरी होती देख मुकदमे को दर्ज कर लिया. इस मामले में एसपी सिटी देवेश पांडेय ने बताया,"पीड़िता के मुताबिक आरोपी युवक उसे नौकरी दिलाने के बहाने ले गया था और उसके साथ कई बार दुराचार किया गया. इस मामले को दर्ज करने के निर्देश दे दिये गये हैं. आरोपी की तलाश जारी है."