लखनऊ: यूपी के मुख्यमंत्री और सभी मंत्री आज कुंभ में फ़िल्म भी देखेंगे. ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ फ़िल्म मोबाइल थियेटर पर दिखाई जायेगी. पहले तो तय था कि कैबिनेट की बैठक के बाद संगम में डुबकी लगाई जायेगी लेकिन स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह की सलाह सीएम योगी आदित्यनाथ को पसंद आ गई. योगी ने हां कर दी और फिर तय हुआ सब एक साथ फ़िल्म देखेंगे.


इस फ़िल्म को पसंद किया जा रहा है. इसका एक डॉयलॉग है - हाउज़ द जोश. पीएम नरेन्द्र मोदी भी एक मंच से ये बोल चुके हैं. तो क्या अब यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी कहेंगे हाउज़ द जोश?


संगम में स्नान, लेटे हुए हनुमान का ध्यान और फिर सबसे आख़िर में फ़िल्म देखना. यूपी के सीएम और मंत्रियों की यही योजना है. चर्चा तो ये भी है कि उरी द सर्जिकल स्ट्राइक फ़िल्म को टैक्स फ़्री भी किया जा सकता है. ये बात अलग है कि कैबिनेट की बैठक के एजेंडे में इसे शामिल नहीं किया गया है.


आज दोपहर प्रयागराज के कुंभ मेले में कैबिनेट मीटिंग होगी. जिसमें राज्य मंत्रियों को भी बुलाया गया है. कई मंत्री तो कल देर शाम ही पहुँच गए थे. लखनऊ से बाहर योगी सरकार की ये पहली कैबिनेट बैठक है.


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सबसे पहले बजरंगबली मंदिर पहुँचेंगे जहाँ वे अपने सहयोगी मंत्रियों संग लेटे हुए हनुमान की पूजा करेंगे. फिर कैबिनेट मीटिंग होगी. इसके बाद सभी नेता गंगा और यमुना के संगम में डुबकी लगायेंगे. प्रयाग राज कुंभ मेला से रवाना होने से पहले फ़िल्म देखने की योजना है.


यूपी की हर बड़ी खबर के लिए क्लिक करें